scriptबच्ची के सपने में आए भगवान श्रीकृष्‍ण, जो बताए वह निकला सच; लोग बोले-चमत्कार | Lord Shri Krishna girl's dream,People said-miracle | Patrika News

बच्ची के सपने में आए भगवान श्रीकृष्‍ण, जो बताए वह निकला सच; लोग बोले-चमत्कार

locationशाहजहांपुरPublished: Feb 17, 2024 01:18:59 pm

Submitted by:

Upendra Singh

Lord Shri Krishna: शाहजहांपुर की एक 10 साल की बच्ची का दावा है कि उसके सपने भगवान श्रीकृष्‍ण आए थे। बच्ची का दावा है कि भगवान श्रीकृष्‍ण ने बताया कि वो जमीन के नीचे दबे हैं। जब खोदा गया तो लोग हैरान रह गए।

Lord Shri Krishna girl's dream

Lord Shri Krishna girl’s dream

Lord Shri Krishna: शाहजहांपुर के निगोही के विनोद सिंह की 10 साल की बेटी पूजा है। पूजा का दावा है कि उसके सपने में भगवान श्रीकृष्‍ण आए। उन्होंने बताया कि जिंदपुरा गांव की नहर के पास धार्मिक स्‍थल के करीब मूर्ति जमीन में दबी है। पूजा ने अपने घर वालों को बताया। उसके घर वालों ने कोई संज्ञान नहीं लिया। पूजा खाना-पीना छोड़ दिया। उसकी बात पर विश्वास कर विनोद परिजनों व ग्रामीणों के साथ दरगाह के पास पहुंच गए।
पूजा के बताई जगह पर धार्मिक स्‍थल से 30 मीटर की दूरी पर पूजा अर्चना करे खोदाई की। गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए। सूचना पर धार्मिक स्‍थल के केयर टेकर गुड्डू मियां उर्फ मोहम्मद आमिर भी पहुंच गए। उन्होंने खोदई का विरोध शुरू कर दिया। बहुत देर तक नोकझों होती रही। दोनों पक्षों के लोग इकट्ठा हो गए तो भी खोदाई होती रही। थोड़ी देर बात मूर्ति मिली। विनोद ने धार्मिक स्‍थल से 2.5 किलोमीटर की दूर पर अपने खेत में स्‍थापित कर दिया। शनिवार को वहां भंडारा किया। लोगों ने मूर्ति की पूजा अर्चना शुरू कर दी।
विनोद के साथ बेेटी पूजा भी मौके पर पहुंच गई। उसने त्रिसूल से उस जगह के पास लाइन खींची। जहां पर खोदाई होनी थी। उसने पहले पूजा किय। सीओ सदर अमित चौरसिया ने बताया कि धार्मिंक स्‍थल के पास सुरक्षा के लिहाज से पुलिस तैनात कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो