scriptबदमाशों ने बंधक बनाकर दो नाबालिग बहनों के साथ किया गैंगरेप | Two minor sisters gangraped by three miscreants in shahjahanpur | Patrika News
शाहजहांपुर

बदमाशों ने बंधक बनाकर दो नाबालिग बहनों के साथ किया गैंगरेप

दोनों बहनें शौच करने के लिए खेत में गई थी। जहां बदमाशों ने उन्हें बंधक बना लिया।

शाहजहांपुरOct 12, 2017 / 06:18 pm

मुकेश कुमार

Two minor sisters gangraped

Two minor sisters gangraped

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं थम नहीं रही हैं। शाहजहांपुर जिले में नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बदमाशों ने दोनों बहनों को बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने एक बहन को पीट पीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
शौच करने गईं थी दोनों बहनें
घटना थाना मदनापुर इलाके की है। यहां 15 साल और 17 साल की नाबालिग बहनें बुधवार शाम को शौच के लिए गई थी। तभी गांव के बाहर तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर दोनों बहनों को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाश दोनों को आम के बाग में ले गये। जहां उनके साथ तीनों ने गैंगरेप किया।
पीट पीटकर किया घायल
इसी बीच जब बड़ी बहन ने विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर उसे घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। बाद में घर पहुंच कर लड़कियों ने पूरी घटना परिवार वालों को बताई। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।
 

पीड़ित का पुलिस पर आरोप
पीड़ित परिवार का आरोप है कि पहले तो थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने शिकायत दर्ज करने की जगह उन्हें टरकाने का प्रयास किया, लेकिन जब पीड़ित परिवार ने उच्च अधिकारियों के पास जाने की बात कही तो गुरुवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
अज्ञात बदमाशों पर रिपोर्ट दर्ज
अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के अनुसार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। जल्दी ही घटना को अंजाम देने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Shahjahanpur / बदमाशों ने बंधक बनाकर दो नाबालिग बहनों के साथ किया गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो