scriptदुर्घटना में किशोर की मौत के बाद बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, ग्रामीणों ने चलाए लाठी डंडे, किया पथराव, देखें वीडियो | up police did lathi charge on villagers after stone pelting | Patrika News
शाहजहांपुर

दुर्घटना में किशोर की मौत के बाद बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, ग्रामीणों ने चलाए लाठी डंडे, किया पथराव, देखें वीडियो

साइकिल से शहर की ओर जा रहा था किशोर तभी अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचल दिया।

शाहजहांपुरOct 20, 2018 / 10:22 am

suchita mishra

police

police

शाहजहांपुर। जिले में एक ट्रैक्टर ने साइकिल सवार किशोर को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मौत के बाद ग्रामीणों ने वहां जमकर हंगामा किया। स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठीचार्ज किया तो गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिस और ग्रामीणों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। काफी देर बाद स्थिति को काबू किया जा सका। इस दौरान महिलाओं समेत कई ग्रामीण घायल हो गए। ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपए का मुआवजा और ट्रैक्टर ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग की है।
ये है पूरा मामला
दरअसल घटना थाना चौक कोतवाली के कांट रोड साउथ सिटी कॉलोनी के पास की है। यहां पर थाना क्षेत्र के ही गांव अकर्रा रसूलपुर का रहने वाला 12 वर्षीय किशोर विकास साइकिल से शहर की तरफ जा रहा था, तभी पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने उसको कुचल दिया। घटना में विकास की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर सवार ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव रखकर रोड पर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा काटा। ग्रामीण मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपए मुआवजे और ट्रैक्टर ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। हंगामे के दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहनों पर पथराव करना शुरू दिया। इसके बाद स्थिति काबू करने के लिए पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठीचार्ज किया।
लाठीचार्ज से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर भी पर जमकर पथराव किया। इसके बाद पुलिस और ग्रामीणों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। इस बवाल में महिलाओं सहित कई ग्रामीण घायल हो गए। बाद में स्थानीय विधायक मानवेंद्र सिंह और जिला प्रशासन के समझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम को खुलवाया। परिजनों का आरोप है पुलिस किशोर के शव को जबरन घटनास्थल से उठाकर ले जाना चाह रही थी, जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों पर बर्बरता पूर्व लाठीचार्ज कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Shahjahanpur / दुर्घटना में किशोर की मौत के बाद बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, ग्रामीणों ने चलाए लाठी डंडे, किया पथराव, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो