scriptआखिर ऐसा क्या हुआ जो युवक ने लगा ली फांसी | After all what happened that the young man started hanging | Patrika News
शाजापुर

आखिर ऐसा क्या हुआ जो युवक ने लगा ली फांसी

सिटी मंडी मार्ग पर एचडीएफसी बैंक के समीप ऑटो पाट्र्स की दुकान संचालित करने वाले एक ग्रामीण युवक ने चौथी मंजिल पर फांसी लगा ली।

शाजापुरAug 30, 2018 / 12:09 am

Lalit Saxena

patrika

सिटी मंडी मार्ग पर एचडीएफसी बैंक के समीप ऑटो पाट्र्स की दुकान संचालित करने वाले एक ग्रामीण युवक ने चौथी मंजिल पर फांसी लगा ली।

शुजालपुर. सिटी मंडी मार्ग पर एचडीएफसी बैंक के समीप ऑटो पाट्र्स की दुकान संचालित करने वाले एक ग्रामीण युवक ने अपनी दुकान के ऊपर चौथी मंजिल पर फांसी लगा ली। मृतक विगत लगभग एक माह में दो बार घर से लापता भी हो गया था। पुलिस द्वारा मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
जानकारी अनुसार मायापुर निवासी शिवपाल राजपूत पिता देवीकिशन राजपूत (25) को बुधवार सुबह एमजी रोड स्थित अपनी दुकान के ऊपर चौथी मंजिल पर बने कमरे में फांसी पर लटका देखा गया। शिवपाल सुबह लगभग 8.30 बजे गांव मायापुर से शुजालपुर आया था और अपने कर्मचारी के साथ मिलकर दुकान का सामान जमाया। इसके बाद लगभग 9.30 बजे कर्मचारी से फ्रैश होकर आने की कहकर दुकान के ऊपर बने भवन में चला गया। जब लगभग आधे घंटे तक शिवपाल नीचे नहीं आया तो मैकेनिक ने ऊपर जाकर देखा तो शिवपाल फंदे पर लटका हुआ था।
मैकेनिक ने इसकी जानकारी पड़ोसियों सहित भवन मालिक को दी। पुलिस ने मृतक शिवपाल के शव का परीक्षण सिविल अस्पताल शुजालपुर में कराया और मर्ग कायम किया। घटनास्थल का मौका मुआवना शाजापुर से आए एफएसएल अधिकारी आरसी भाटी ने किया। शिवपाल पूर्व में भी बिना बताए घर से लापता हो गया था। गुमशुदगी 14 अगस्त को परिजनों ने पुलिस को दर्ज कराई थी। हालांकि दो दिन बाद शिवपाल वापस भी आ गया था। पुलिस चौकी प्रभारी दीपक धु्रर्वे ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण एफएसएल दल ने किया है।
शाजापुर. एबी रोड से गुजरने वाले वाहन चालकों को नैनावद में आए दिन लगने वाले जाम से अब पूरी तरह से निजात मिल चुकी है। एक सप्ताह पहले एनएचएआई ने एक पुल की सफल टेस्टिंग की थी। इसके बाद से हाइवे से गुजरने वाले वाहन चालकों को दोनों पुल का लाभ मिलने लगा है।
इधर क्षेत्र में फोरलेन का निर्माण काफी हद तक पूरा हो गया है। काम की गति को देखते हुए साल 2019 की शुरुआत में ही इसका लाभ मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। जिला मुख्यालय से करीब 9 किलोमीटर दूर स्थित नैनावद क्षेत्र में फोरलेन का निर्माण होने के बाद वाहन उस पर से गुजरने भी लगे हैंं।
नैनावद के पुराने पुल से एक ही वाहन गुजरने की स्थिति में अन्य वाहनों को अपनी बारी का इंतजार करना पड़ता था, इस बीच कभी कोई वाहन खराब हो जाता तो समस्या गंभीर हो जाती है। इस तरह की समस्याएं आए दिन सामने आती थी और घंटों राहगीरों को जाम का सामना करना पड़ता था। एनएचएआइ द्वारा बड़े पुल का नया ब्रिज वाहनों को गुजरने के लिए खोल दिया गया है। इससे अब दो वाहन एक साथ गुजर रहे हैं। इसके चलते अब बेवजह का वाहनों को रुकना नहीं हो रहा है। समीप ही बना छोटा पुल भी काफी हद तक बनकर तैयार हो गया है। इसके बाद यहां से भी वाहनों को गुजरने दिया जा रहा है। वहीं पुराने दोनों ब्रिज से भी कुछ वाहन गुजर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो