scriptअजीब दुर्घटनाः 10 फीट उछली और पेड़ पर चढ़ गई कार | Dramatic car accident | Patrika News
शाजापुर

अजीब दुर्घटनाः 10 फीट उछली और पेड़ पर चढ़ गई कार

तेज रफ्तार थी कार, पहले पुलिया से टकराकर 10 फीट उछली, फिर पेड़ पर पिछला हिस्सा अटक गया…।

शाजापुरJun 30, 2022 / 12:58 pm

Manish Gite

shajapur2.png

,,

शाजापुर। शहर से बेरछा जाने वाले मार्ग पर बुधवार सुबह एक अलग ही हादसा हुआ। यहां बेरछा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक कार सीधे पुलिया से आकर टकरा गई। इस टक्कर के बाद कार 10 फीट तक उछल गई और सडक़ के पास लगे एक पेड़ पर उसका पीछला पहिया अटक गया। नाटकीय रूप से हुई दुर्घटना की चर्चा दिनभर शहर में चलती रही। कई लोग पेड़ पर अटकी कार को देखने के लिए भी पहुंचे।

 

जानकारी के अनुसार शाजापुर से बेरछा रेलवे स्टेशन पर सेना के एक जवान को छोडऩे के लिए कार से कुछ लोग गए थे। सुबह जवान को छोडऩे के बाद जब कार वापस शाजापुर की ओर आ रही थी तभी ग्राम सांपखेड़ा के समीप चीलर डैम से निकली नहर की पुलिया पर अचानक तेज रफ्तार कार टकरा गई। टक्कर के बाद कार उछलकर समीप स्थित एक पेड़ पर जाकर फंस गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो पूरा हादसा किसी फिल्मी स्टंट की तरह हुआ और कार का पीछला हिस्सा पेड़ पर पतंग की तरह अटक गया। जैसे ही पेड़ पर लटकी कार के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए वैसे ही कार को देखने के लिए यहां लोगों की भीड़ लग गई।

 

shajapur1.jpg

बगैर नंबर की थी कार

बेरछा रोड पर सुबह जिस कार का हादसा हुआ वो नई दिखाई दे रही थी। वहीं कार पर नंबर भी नहीं था। ऐसे में कार किसकी थी और कौन उसे चला रहा था। इसके संबंध में कहीं कोई जानकारी सामने नहीं आई। कोतवाली टीआई अवधेश कुमार शेषा ने बताया कि इस तरह के किसी मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई। इस तरह के मामले में अपराध दर्ज होता है। मैं मामले की जानकारी जुटाता हूं।

Home / Shajapur / अजीब दुर्घटनाः 10 फीट उछली और पेड़ पर चढ़ गई कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो