यूपी के इस जिले में अचानक पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा और अजित सिंह, परिवाराें को दिया ये भराेसा- देखें वीडियाे

यूपी के इस जिले में अचानक पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा और अजित सिंह, परिवाराें को दिया ये भराेसा- देखें वीडियाे

Nitin Sharma | Updated: 19 Sep 2019, 01:59:52 PM (IST) Shamli, Shamli, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • भाजपा के कैबिनेट मंत्री और अजित सिंह के पहुंचते ही लगी लोगों की भीड़
  • गंगा में डूबने से मरे छह युवकों के परिजनों से मिलने पहुंचे थे मंत्री
  • परिवार को मुआवजे के साथ दिया मदद का आश्वासन

शामली। कैराना में 3 दिन पूर्व यमुना नदी में हवन की राख का विसर्जन करते हुए नदी में डूबने से मरे 6 युवकों के घर बुधवार को कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा और जिला प्रभारी मंत्री अजित पाल सिंह शामली पहुंचे। यहां से वह पीडि़तों के घर पहुंचे और पीडि़त परिवार का ढांढस बांधा। इतना ही नहीं उन्होंने परिवार वालों को उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से हर संभव मदद किए जाने का आश्वासन दिया।

नए ट्रैफिक नियम के खिलाफ कल रहेगी हड़ताल, इन शहरों में स्कूलों की छुट्टी घोषित

माता के जागरण में हुए हवन की राख विसर्जन गये थे युवक

दरअसल आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। यहां गांव मलकपुर निवासी दर्जनों युवक 3 दिन पूर्व यमुना नदी में हवन की राख को विसर्जन करने के लिए गए थे। राख विसर्जन के दौरान 7 यवक डूब गए थे। इसमें 6 युवकों की मौत हो गई थी, जबकि एक युवक को ग्रामीणों ने बचा लिया था। 6 युवकों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। मरने वाले युवकों में रोबिन, विशाल, शुभम,अनुज, भारत व महेश शामिल थे।

गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए प्रेमी ने भाई को बनाया निशाना, इस छोटी सी गलती से पहुंच गया जेल

परिवार का हाल जानने पहुंचे मंत्री

बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा व जनपद शामली के प्रभारी मंत्री अजीत पाल सिंह मृतकों के घर पहुंचे। यहां उन्होंने मृतकों के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि यह बहुत ही दुखद हादसा हुआ है। जिसमें हमारे बीच के 6 युवक अकाली काल का ग्रास बन गए हैं। उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से तत्काल सभी मृतक युवकों के परिजनों को दो -दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता की गई है और साथ ही सभी पीडि़त परिजनों को की हर संभव मदद की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned