scriptLockdown: चार बराती के साथ दूल्हा पहुंचा दुल्हन लेने | bride departs with four baratis and the groom | Patrika News
शामली

Lockdown: चार बराती के साथ दूल्हा पहुंचा दुल्हन लेने

Highlights
. 25 मार्च को होनी थी गाजे—बाजे के साथ शादी. लॉकडाउन को देखते हुए सभी तैयारी की गई कैंसिल . एक दिन पहले दूल्हा और दुल्हन पक्ष ने लिए कराई शादी फैसला
 

शामलीMar 25, 2020 / 05:29 pm

virendra sharma

marriage-broken-in-kannauj-due-to-dowry.jpg

हीरे का व्यापार करने दहेज में मांगा पांच करोड़, नहीं मिला तो पत्नी को करने लगा प्रताड़ित

शामली। Lockdown के चलते एक दुल्हा बरात लेकर शामली पहुंचा। बरात में पहुंचे पांच लोग निकाह कर दुल्हन को अपने साथ ले गए। दरअसल, शादी की पहले ही सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी, लेकिन अचानक देशभर में लॉकडाउन की वजह से शादी की सभी तैयारियां कैंसिल कर मात्र पांच लोगों की बारात बुलाई गई।
यह भी पढ़ें

Lockdown के दौरान योगी ने दिए थे निर्देश, घर—घर तक पुलिस पहुंचा रही सामान, इस नंबर पर करें कॉल

बता दें शामली के कांधला कस्बे के बिजली घर मार्ग निवासी रहनुमा नाम की युवती की बारात जनपद मेरठ के सरधना से 25 मार्च को आनी थी। लेकिन पूरे देश में लॉकडाउन होने के कारण युवती के परिजनों ने बारात एक दिन यानी 24 मार्च को ही बुला ली। वहीं, युवती के मामा फरीद उर्फ कालू ने बताया कि 25 मार्च को भांजी रहनुमा की बारात जनपद मेरठ के सरधना से आनी थी। लेकिन शामली जनपद में लॉकडाउन होने के कारण 24 मार्च को ही बारात को बुला लिया गया।
बारात में दूल्हे समेत पांच लोगों को ही बुलाकर सभी रस्म पूरी की गई। युवती के मामा ने बताया कि करोना वायरस के चलते यह कदम उठाया गया है। उन्होंने कहा कि बारात में लॉकडाउन का भी ध्यान रखा गया। साथ ही समर्थन करते हुए दुल्हे सहित बारात में पांच लोगों को ही बुलाया गया।

Home / Shamli / Lockdown: चार बराती के साथ दूल्हा पहुंचा दुल्हन लेने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो