लॉक डाउन में छूट मिलते ही कोरोना फ्री हुए इस जिले में फिर लाैटा वायरस, फल बेचने वाले की रिपाेर्ट आई पॉजिटिव

Highlights

शामली जिले में एक भी कोरोना पॉजिटव केस नहीं बचा था लेकिन अब यहां फेल बेचने वाले समेत दाे की रिपाेर्ट फिर से पॉजिटिव आ गई है।

By: shivmani tyagi

Updated: 05 May 2020, 10:08 AM IST

शामली। अगर आपके जिले में कोरोना वायरस ( Corona virus ) से संक्रमित मरीजों की संख्या कम हाे रही है ताे इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि खतरा टल रहा है। ऐसा हम नहीं बल्कि शामली की घटना कह रही है। शामली कोरोना राेगियों से मुक्त हाे चुका था लेकिन अब पांच दिन बाद यहां से फिर से दाे मामले पॉजिटिव आ गए।

यह भी पढ़ें: Lockdown: रेड जोन में इस समय खुलेंगी एसी, कूलर, पंखे और इनवर्टर की दुकानें
https://www.patrika.com/bulandshahr-news/bulandshahr-dm-order-to-open-ac-cooler-inverter-shops-with-conditions-6068063/

इससे भी अधिक हैरानी की बात ताे यह है कि अब जाे दाे मामले काेरोना पॉजिटिव आए हैं उनमें से एक केले के गोदाम का कर्मचारी है। यानि कोरोना संक्रमित फल मंडी में केलेे भेज रहा था और मंडी से यह केले पूरे शामली के बाजार में बिकने के लिए जा रहे थे। इस व्यक्ति के संक्रमित आने के बाद अब कोरोना सक्रमण का खतरा शाामली में फिर से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें:

जिलाधिकारी शामली ( DM Shamli ) जसजीत कौर ने बताया कि, जिले में कुल 17 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए थे। ठीक हाेने के बाद सभी काे छुट्टी दे दी गई थी। अब शामली में कोरोना का एक भी मरीज नहीं था। साेमवार रात 102 लोगों की रिपाेर्ट आई थी। ये सभी वे सेंपल थे जाे रेंडम लिए गए थे। इनमें दाे की रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से एक फल का काम करता है।

कोरोना वायरस Corona virus
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned