scriptसपा विधायक नाहिद हसन समेत दर्जनों समर्थकों पर एफआईआर दर्ज | FIR lodged against dozens of supporters including SP MLA Nahid Hasan | Patrika News
शामली

सपा विधायक नाहिद हसन समेत दर्जनों समर्थकों पर एफआईआर दर्ज

Highlights

एक दिन पहले हुई थी पुलिस से तनातनी
अब शामली पुलिस ने दर्ज की रिपाेर्ट

शामलीOct 30, 2020 / 10:39 pm

shivmani tyagi

nahid

नाहिद हसन

//?feature=oembed
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
शामली। थाना कैराना में सपा विधायक और कोतवाल के बीच हुई तीखी झड़प के मामले में पुलिस ने विधायक समेत उनके समर्थकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की टीम गठन को लेकर उठी मांग, प्रियंका गांंधी तक पहुंचा मामला

थाना कैराना क्षेत्र के मोहल्ला आलखुर्द में दो दिन पूर्व पटाखा छोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। आरोप है कि पुलिस ने उक्त मामले में कोतवाली में शिकायत लेकर गए पीड़ितो का ही 151 में चालान कर दिया था। इसी मामले को लेकर सपा विधायक नाहिद हसन अपने दर्जनों समर्थको के साथ थाने में पहुंचे थे। वहां विधायक नाहिद हसन और कैराना कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा के बीच जमकर जुबानी जंग हो गई थी दोनों ने एक दूसरे पर खूब आरोप प्रत्यारोप लगाए थे। अब इसी मामले में कैराना पुलिस ने विधायक और उनके समर्थको पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने ओर सरकारी कार्य मे बाधा डालने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर की पटाखा फैक्ट्री में लगी आग कई जले, महिला समेत तीन की हालत गंभीर

इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय का कहना है कि सपा विधायक नाहिद हसन अपने 30 से 40 समर्थको के साथ कैराना कोतवाली में आये थे। वहां उन्होंने अपनी शिकायत को लेकर कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा एवं उपस्थित पुलिस कर्मियों पर अनाप शनाप आरोप लगाते हुए थाने में हंगामा किया था। इस दौरान विधायक ने सरकारी कार्य में बाधा डाली साथ ही कोविड के प्रोटोकॉल का भी उल्लंघन किया। इसी संबंध में कैराना कोतवाली में विधायक और उसके समर्थको पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Home / Shamli / सपा विधायक नाहिद हसन समेत दर्जनों समर्थकों पर एफआईआर दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो