scriptबैंकों के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की उड़ रही धज्जियां | Flying the rules of social distancing outside the banks | Patrika News
शामली

बैंकों के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की उड़ रही धज्जियां

पुलिस प्रशासन का ध्यान सिर्फ नाइट कर्फ्यू परदिन में काेई नियम नहीं रात काे चालान भी

शामलीApr 13, 2021 / 11:54 pm

shivmani tyagi

shamli_news_in_hindi.jpg

shamli

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली. देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन बढ़ते हुए मामलों के बाद भी आमजन सबक लेने को तैयार नहीं हैं। लोग बिल्कुल बेफिक्र होकर घूम रहे हैं। पंचायत चुनाव का बिगुल बजते ही जहां ग्राम देहात में हलचल तेज हो गई है तो वहीं पंचायत चुनाव में विभिन्न पदों के लिए जमा की जाने वाली धनराशि को जमा करने के लिए बैंकों के बाहर लोगों की आधा किलोमीटर लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं। यहां सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं लेकिन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा।
यह भी पढ़ें

युवाओं काे सेना की फर्जी ट्रेनिंग कराने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, देशभर में फैला रखा नेटवर्क

बैंकों के बाहर लाइन में लगे लोग इतने बेफिक्र हैं कि ना तो मास्क लगा रहे हैं और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है। इतना ही नहीं बैंकों के बाहर पुलिस प्रशासन की तरफ से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कराने के लिए किसी भी पुलिसकर्मी की तैनाती नहीं की गई है। इस सब को देखते हुए यह कहने में कतई गुरेज नहीं होगा कि शामली में कोरोना का आंकड़ा और तेजी से बढ़ सकता है। अगर पुलिस के बात की जाए तो पुलिस भी धक्का-मुक्की कर के लोगों को हटाने की कोशिश कर रही है लेकिन लोग पुलिस की बात मानने के लिए तैयार नहीं है। बता दें कि जनपद शामली में पंचायत चुनाव को लेकर विभिन्न पदों पर किए जाने वाले आवेदन के लिए आवेदन पत्र लोगों ने लेना शुरू कर दिया है और आवेदन करने के लिए जमा की जाने वाली धनराशि को जमा करने के लिए बैंकों के बाहर एक किलोमीटर लोगो लंबी लंबी कतारें हैं।
यह भी पढ़ें

कोरोनाः फिर रिकॉर्ड 18,021 हुए संक्रमित, शवों के लिए लकड़ियां हो रही खत्म, शवदाह गृहों के लिए यह आदेश

इन लाइनों में खड़े लोग मास्क नहीं लगा रहे और ना ही सामाजिक दूरी का पालन कर रहे। इतना ही नहीं लोगों को सामाजिक दूरी के नियम का पालन कराने के लिए किसी भी पुलिसकर्मी की तैनाती तक नहीं की गई है।

Home / Shamli / बैंकों के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की उड़ रही धज्जियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो