scriptबुआ के घर आई युवती को किडनैप कर दिल्ली में बंधक बनाकर गैंगरेप, मारपीट कर जंगल में फेंका | gangrape with a girl | Patrika News
शामली

बुआ के घर आई युवती को किडनैप कर दिल्ली में बंधक बनाकर गैंगरेप, मारपीट कर जंगल में फेंका

Highlights:
-मेरठ जनपद निवासी एक युवती शामली के थानाभवन क्षेत्र में रिश्तेदारी में आई हुई थी
-आरोप है कि यहां से तीन युवक उसे अगवा कर अपने साथ दिल्ली ले गए
-एक होटल के अंदर युवती को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया

शामलीMar 10, 2020 / 10:42 am

Rahul Chauhan

gangrape.jpg

Three accused of kidnapping a woman and gang rape arrested from UP

शामली। जनपद से एक युवती को अगवा कर गैंगरेप की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार युवती अपनी बुआ के यहां आई हुई थी। जहां से तीन युवक उसका अपहरण कर दिल्ली ले गए। आरोप है कि दिल्ली में होटल के अंदर बंधक बनाकर युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना के बाद तीनों आरोपी युवती को कार में लेकर घूमते रहे। रात्रि में आरोपी युवती को हत्या करने की धमकी देकर जंगल में फेंक कर फरार हो गए। आरोप है कि घटना के 24 घंटे बीत जाने के बावजूद भी पुलिस इस मामले को दबाने में जुटी है।
यह भी पढ़ें

आजम खान के बाद अब उनके करीबी अफसरों के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई

दरअसल, मेरठ जनपद की निवासी एक युवती शामली के थानाभवन क्षेत्र में रिश्तेदारी में आई हुई थी। आरोप है कि यहां से तीन युवक उसे अगवा कर अपने साथ दिल्ली ले गए। जहां एक होटल के अंदर युवती को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं, विरोध करने पर दबंगों ने युवती के साथ मारपीट करते हुए कपड़े भी फाड़ दिए। घटना के बाद तीनों युवक युवती को कार में साथ लेकर के घूमते रहे और रात्रि में तीनों आरोपित पीड़ित युवती को हत्या की धमकी देते हुए जंगल में फेंककर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

रिक्शा चलाकर भी बैंक का कर्ज नहीं उतार पा रहा था किसान वेदपाल, आत्महत्या के बाद अब परिवार में मचा है काेहराम

उसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को बताई और परिजन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शामली जनपद के थानाभवन थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर के कार्रवाई की गुहार लगाई है। इस मामले में एसपी शामली विनीत जयसवाल का कहना है कि युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और जांच की जा रही है। पीड़िता के 164 के बयान कराए जाएंगे। जिसके आधार पर मुकदमे में धाराएं तरमीम कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Shamli / बुआ के घर आई युवती को किडनैप कर दिल्ली में बंधक बनाकर गैंगरेप, मारपीट कर जंगल में फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो