scriptआजम खान के बाद अब उनके करीबी अफसरों के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई | former police officers appear in police station to give their version | Patrika News
रामपुर

आजम खान के बाद अब उनके करीबी अफसरों के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई

दो अफसरों ने थाने पहुंचकर दर्ज काराया अपना बयान

रामपुरMar 09, 2020 / 07:28 pm

Iftekhar

rampurrr.png

 

रामपुर. सांसद आजम खां के बेहद करीबी रहे पुलिस के दो अफसर 3 घन्टे तक महिला थाने में एसआईटी के अफसरों के सवालों का जबाब देते नजर आए। तत्कालीन सीओ सिटी आलेहसन और तत्कालीन एसओ अजीमनगर कुशलबीर पर आरोप है कि इन अफसरों ने आजम खां को फायदा पहुंचाने के लिए लोगों के घर मे घुसकर मारपीट की, उनके घर में डकैती डाली, इसके अलावा उनकी जमीन को जबरजस्ती आजम खां के ट्रस्ट मौलाना मुहम्मद अली जोहर के नामकरा दिया।


यह भी पढ़ें: होली से पहले मेरठ पुलिस ने तीन शातिरों को मारी गोली, चार गिरफ्तार

दोनों अफसरों के खिलाफ अब तक 55 से जयादा मुकद्दमे दर्ज है। उन्हीं मुकदमों में राहत पाने के लिए ये दोनों अफसर उच्च न्यायलय गए थे, जहां से आदेश हुआ कि फिलहाल आपकी गिरफ्तारी वारंट पर रोक है। पर आप अपने खिलाफ सभी मुकद्दमों में अपने बयान सम्बंधित थाने की पुलिस में जाकर दर्ज करा रहे हैं। आज इसी के मद्देनजर दोनों अफसर महिला थाना पहुंचे, जहां पर एसआईटी की टीम के अफसरों ने उनके बयान लिए। तीन घन्टे तक दोनों अफसर वहां पर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- नोएडा अथॉरिटी ने महिलाओं को दी बड़ी सौगात, दो मेट्रो स्टेशनों को किया समर्पित

आजम खां के विरोधी लोग महिला थाने में आ गए, जब मीडिया उनसे मुख़ातिव थी, तब पता चला कि सीओ आलेहसन और कुशलवीर को आजम खां के विरोधी चोर-चोर डकैत के नारे लगाने लगे। हालांकि, इस दौरान वह उन्हें बिना कोई जबाब दिए अपनी कार में सवार होकर थाने से चले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो