scriptट्रेन में अकेली युवती से युवक ने की ऐसी हरकत, देखने वालों की जुट गई भीड़ | girl beaten boy trying recording her video in train | Patrika News
शामली

ट्रेन में अकेली युवती से युवक ने की ऐसी हरकत, देखने वालों की जुट गई भीड़

खबर की मुख्य बातें-
-एक गांव निवासी युवती दिल्ली की तरफ से आ रही ट्रेन में सफर कर रही थी
-इस दौरान ट्रेन में वह नीचे बैठी थी
-उसके ऊपर वाली सीट पर शामली क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक बैठा हुआ था

शामलीAug 27, 2019 / 05:12 pm

Rahul Chauhan

demo1.jpg
शामली। ट्रेन में एक युवक को युवती का वीडियो बनाना भारी पड़ गया। दरअसल, शनिवार को थानाभवन क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती दिल्ली की तरफ से आ रही ट्रेन में सफर कर रही थी। इस दौरान ट्रेन में वह नीचे बैठी थी और उसके ऊपर वाली सीट पर शामली क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक बैठा हुआ था, जो कि गाजियाबाद के लोनी से आ रहा था।
यह भी पढ़ें

आजम खान ने सपा सरकार में कटवा दिए हजारों बहुमूल्य पेड़, योगी सरकार वसूलेगी इतनी मोटी रकम

आरोप है कि सफर के दौरान ऊपर बैठा युवक नीचे बैठी युवती की वीडियो बना रहा था। इस दौरान युवती ने कुछ नहीं कहा, लेकिन जैसे ही ट्रेन शामली रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो युवक उतरने लगा। तभी पीछे से युवती ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई शुरू कर दी। नजारा देख लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं जब लोगों को मामला पता लगा तो भीड़ ने भी युवक की धुनाई कर डाली।
यह भी पढ़ें

सीसीएस यूनिवर्सिटी में लंगूर को मिली नौकरी, सैलरी जानकर रह जाएंगे दंग

किसी तरह से युवक को छुड़ाया गया और उसके फोन से वीडियो-फोटो डिलीट कराने पर युवती से माफी मंगवाई। जिसके बाद पूरा मामला शांत हुआ। वहीं युवती भी बिना किसी कानूनी कार्रवाई के ट्रेन में बैठकर चली गई। इस मामले में जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी अभिनव प्रताप ने बताया कि इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

Hindi News/ Shamli / ट्रेन में अकेली युवती से युवक ने की ऐसी हरकत, देखने वालों की जुट गई भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो