scriptशादी का वादा कर पहले किया दुष्कर्म और बना ली वीडियो, फिर अपने दोस्तों को बुलाकर…, देखें वीडियो | girl lodged complaint against a boy | Patrika News
शामली

शादी का वादा कर पहले किया दुष्कर्म और बना ली वीडियो, फिर अपने दोस्तों को बुलाकर…, देखें वीडियो

Highlights:
-मामला जनपद शामली के थाना भवन क्षेत्र का है
-युवती ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी
-पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

शामलीSep 30, 2019 / 05:06 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-09-30_16-38-36.jpg
शामली। युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape) करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवती ने युवक पर शादी (Marriage) करने के लिए दबाव बनाया तो वह इंकार करने लगा। पीड़ित युवती ने पुलिस (UP Police) से शिकायत करते हुए युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

इस शहर ने Mahatma Gandhi को दिया खास तोहफा, Plastic Waste से बनाया दुनिया का सबसे बड़ा चरखा

दरअसल, मामला जनपद शामली के थाना भवन क्षेत्र का है। जहां एक गांव निवासी युवती ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर तहरीर देकर बताया कि गांव निवासी एक युवक ने पहले तो उससे फोन पर वार्ता कर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर उसके साथ लंबे समय तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
यह भी पढ़ें

सफेद शर्ट में थाना पहुंचे ‘ये’ व्यक्ति तो इंस्पेक्टर से लेकर अधिकारी तक मारनेे लगे सैल्यूट

आरोप है कि युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बनाया है। युवक ने शादी से भी इनकार कर दिया है। जिससे परेशान होकर युवती ने थानाभवन पुलिस से शिकायत करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसे पुलिस से शिकायत करने पर अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो