scriptशामली के थानाभवन में भाजपा नेता के भतीजे की गाेली मारकर हत्या | Murder of nephew of BJP leader in Shamli | Patrika News
शामली

शामली के थानाभवन में भाजपा नेता के भतीजे की गाेली मारकर हत्या

Highlights

बाग में चाेरी का विराेध करने पर मारी गाेली
वारदात काे अंजाम देकर हत्यारोपी हुआ फरार

शामलीApr 30, 2020 / 08:15 am

shivmani tyagi

shamli.jpg

शामली

शामली। थानाभवन में बीजेपी नेता के भतीजे की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश रात्रि में बाग से आडू चोरी कर भाग रहे थे। इस दौरान एक बदमाश को बाग ठेकेदारों ने घेर लिया था। सूचना पर बाग मालिक विनय अपने पुत्र हर्षित के साथ मौके पर पहुंचे तो इस दौरान बदमाश ने फायरिंग कर दी। पेट में गाेली लगने से हर्षित घायल हाे गया जिसकी अस्पताल में उपचार को दाैरान माैत हाे गई।
यह भी पढ़ें

चिंता: सहारनपुर में छह नए मामले सामने आए, 172 हुए कोरोना मरीज

घटना शामली जनपद के थाना भवन क्षेत्र के गांव खेड़ा गदाई की हैं। भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) के वरिष्ठ नेता अमित बेनीवाल के परिवारिक भाई विनय के बाग में रात्रि में दो अज्ञात बदमाश पेड़ से आडू तोड़कर कट्टे में भरकर ले जा रहे थे। इस दौरान पहरा दे रहे बाग ठेकेदार ने उन्हें चोरी करते हुए देख लिया। विरोध करने पर एक युवक मौके से फरार हो गया जबकि उसके साथी यानी दूसरे युवक को बाग के अंदर ही घेर लिया गया।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में बेजुबानों का मसीहा बना युवक, सैकड़ों जानवरों को रोज खिला रहा है चारा

सूचना पर बाग मालिक विनय अपने पुत्र हर्षित के साथ मौके पर पहुंचे इस दौरान जब बदमाश से घटना को लेकर घेरने की काेशिश की ताे गई ताे उसने फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली हर्षित के पेट में जा लगी और बदमाश मौके से फरार हो गया। हर्षित लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़ा। जिसे आनन-फानन में शामली की निजी हॉस्पिटल में लाया गया, जहां से उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

फोन की लड़ाई को लेकर आमने-सामने आए दो समुदाय के लोग, दिखा खौफनाक मंजर, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

मेरठ में उपचार के दौरान हर्षित ने दम तोड़ दिया। हर्षित की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। मृतक के पिता ने पुलिस को बदमाशों के खिलाफ तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। वही पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया है।

Hindi News/ Shamli / शामली के थानाभवन में भाजपा नेता के भतीजे की गाेली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो