बेटे ने ताना मां की कनपटी पर तमंचा और मुस्कुराती रही मां

  • फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जागी पुलिस
  • आरोपी युवक देशी तमंचे के साथ किया गया गिरफ्तार

By: shivmani tyagi

Published: 24 Jan 2021, 10:52 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
शामली ( Shamli news ) उत्तर प्रदेश के शामली जिले की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक बेटे ने अपनी मां की कनपटी पर तमंचा ताना हुआ है और फिर भी मां हंस रही है।

यह भी पढ़ें: याेगी सरकार का फैसला अब घर में निर्धारित सीमा से अधिक शराब रखने के लिए लेना होगा लाइसेंस

इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सक्रिय हुई शामली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ( shamli police ) आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो माँ ने कहा कि बेटे की कोई गलती नहीं है लेकिन पुलिस ने मां की एक न सुनी. पुलिस इस पूरी घटना को हथियारों के प्रदर्शन के रूप में देख रही है जो कानूनी रूप से गलत है. पुलिस ने आरोपी युवक की निशानदेही पर वह देसी तमंचा भी बरामद कर लिया है जिसको उसने अपनी मां की कनपटी पर ताना था।

यह भी पढ़ें: जम्मू में शहीद हुआ सहारनपुर का लाल

यह पूरी घटना शामली जिले के अकबरपुर सुनहटी गांव की है। यहां एक युवक ने अपनी फोटो तमंचे के साथ खिंचवाई थी। इसी दौरान युवक की मां भी पहुंच जाती है और युवक अपनी मां की कनपटी पर तमंचा तान देता है। फोटो में मां हंसती हुई दिखाई दे रही है जिससे पता चलता है कि यह फोटो जानबूझकर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: वृंदावन में वास कर रही विदेशी महिला ने पाँचवी मंजिल से कूदकर जान दी

पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार ने जानकारी दी है कि पकड़े गए आरोपी युवक के पास से .315 बोर का एक तमंचा भी बरामद किया है उन्होंने कहा है कि बार-बार लोगों को हर्ष फायरिंग और हथियारों के प्रदर्शन करने के लिए हिदायत दी गई है लेकिन लोग नहीं मान रहे हैं। इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं कई बार इन्हीं लापरवाही से अनजाने में गोली चलने से लोगों की जान भी चली जाती है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned