scriptकिसानों की फसल को बर्बाद करने की हो रही थी बड़ी साजिश, समय रहते हो गया खुलासा, देखें वीडियो | raid on shops of pesticides | Patrika News
शामली

किसानों की फसल को बर्बाद करने की हो रही थी बड़ी साजिश, समय रहते हो गया खुलासा, देखें वीडियो

Highlights:
-जिला कृषि अधिकारी ने तहसीलदार के साथ कस्बे व देहात में यूरिया खाद की दुकानों पर छापामारी की
-टीम ने दुकानों से यूरिया खाद व पोटास के सैंपल लिए
-इसके साथ ही टीम ने ऊंचा गांव स्थित इफको सेंटर से भी दो सैंपल जांच के लिए भरें

शामलीJan 19, 2020 / 07:13 pm

Rahul Chauhan

demo.jpg
शामली। जनपद के कैराना में नकली यूरिया खाद व अन्य कीटनाशक दवाइयां बेचने की शिकायत पर पर कृषि विभाग के अधिकारियों ने तहसीलदार के साथ दुकानों पर छापामारी की। इस दौरान खाद के सैंपल भी भरें। जिन्हें जांच के लिए प्रयोगशाला में भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें

मेरठ में हुए बवाल में मारे गए युवकों के परिजनों से मिले चंद्रशेखर, कहा- पीड़ितों को इंसाफ दिलाकर रहेंगे

शामली जिला कृषि अधिकारी हरी शंकर ने तहसीलदार रनबीर सिंह के साथ कस्बे व देहात में यूरिया खाद की दुकानों पर छापामारी की। टीम ने चौंक बाजार स्थित रामस्वरूप एंड संस तथा रामनारायण लोकेश कुमार की दुकानों से यूरिया खाद व पोटास के सैंपल लिए। इसके साथ ही टीम ने ऊंचा गांव स्थित इफको सेंटर से भी दो सैंपल जांच के लिए भरें।
यह भी पढ़ें

डॉग स्क्वायड के साथ कोर्ट परिसर में पहुंचे अधिकारी तो मच गई खलबली, देखें वीडियो

जिला कृषि अधिकारी ने बताया कि ऊंचा गांव व कैराना के चौंक बाजार में दो दुकानों से कुल दो सैम्पल डीएपी, एक सैंपल यूरिया व एक सैंपल पोटास का लिया गया हैं। सभी सैंपल लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेंगी। वहीं जिला कृषि अधिकारी द्वारा खाद की दुकानों पर की गई छापेमार कार्यवाही से खाद व्यापारियों में हड़कंप मचा रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो