scriptखुलासा: शामली में महज बाइक की साइड लगने पर कर दी गई पेस्टीसाइड कंपनी के MR की हत्या | shamli crime : MR was killed when the bike hit the side | Patrika News
शामली

खुलासा: शामली में महज बाइक की साइड लगने पर कर दी गई पेस्टीसाइड कंपनी के MR की हत्या

यूपी में हत्या ( murder) के पीछे काेई बड़ी वजह हाेना जरूरी नहीं। शामली (Shamli ) में एमआर कपिल काैशिक हत्याकांड का खुलासा इस बात की वकालत करता है।

शामलीJun 21, 2020 / 11:23 pm

shivmani tyagi

Murder

Murder

शामली। जलालाबाद में सरेआम पेस्टीसाइड कंपनी के सेल्समैन की हत्या के पीछे बाइक की साइड लगने का मामला सामने आया है। महज बाइक में साइड लगने पर उसकी बेरहमी से गोली मारकर कर दी गई थी।
यह भी पढ़ें

Solar Eclipse का हाेगा नकारात्मक प्रभाव ! दुर्घटनाएं बढ़ने और राजनैतिक उथल-पुथल के साथ आपदाओं की भी आशंका

शामली पुलिस ने हत्याराेपियों काे गिरफ्तार कर लिया है। बकाैल पुलिस गिरफ्तार हत्याराेपियाें ने बताया कि, वारदात काे अंजाम देने के बाद वह उत्तराखंड चले गए थे। वहां दो दिन बाद एक मिनी बैंक के कर्मचारी को गोली मारकर दो लाख रुपये का कैश लूट लिया था। पुलिस ने लूटे गए कैश में से 84 हजार रुपये भी बरामद करने का दावा किया है
यह भी पढ़ें

तीन बच्चों की मां ने बिजली का करंट देकर पति काे मारा, वजह जान हैरान रह गई पुलिस

शामली के कस्बा जलालाबाद में 11 जून को सरेआम सहारनपुर जाते हुए पेस्टीसाइड कंपनी के एमआर कपिल कौशिक की बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के पिता सत्यवीर कौशिक ने थानाभवन थाने पर अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद एसपी विनीत जायसवाल के निर्देश पर थानाभवन क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी बीच जलालाबाद चौकी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर तीन संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए जाे पुलिस को देखकर भागने लगे।
यह भी पढ़ें

अंधविश्वास और विज्ञान: जच्चा के कहने पर डॉक्टर ने ग्रहण काल में टाल दी डिलीवरी

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से .32 बोर का देशी पिस्टल, दो अवैध तमंचे .315 बोर मय जिंदा व खोखा कारतूस के अलावा 86 हजार रुपये की नगदी और एक स्पलेंडर बाइक बरामद की है। पूछताछ में इन्हाेंने अपने नाम रोहित निवासी ग्राम गादरहेडी, थाना सरसावा, जनपद सहारनपुर तथा मोहसीन व साजेब निवासीगण ग्राम कुल्हैडी, थाना चरथावल मुजफ्फरनगर बताए हैं।

Home / Shamli / खुलासा: शामली में महज बाइक की साइड लगने पर कर दी गई पेस्टीसाइड कंपनी के MR की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो