scriptVideo: Shamli Police ने 24 घंटे में किया लूट का खुलासा, तीन लुटेरे गिरफ्तार | shamli police reveal loot case in 24 hour | Patrika News
शामली

Video: Shamli Police ने 24 घंटे में किया लूट का खुलासा, तीन लुटेरे गिरफ्तार

Highlights

शामली के कांधला में व्‍यापारी से हुई थी लूट
बदमाशों के पास से लूटी गई रकम बरामद
एलम कस्‍बा के पास से दबोचे गए बदमाश

शामलीJan 27, 2020 / 06:41 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-01-27-18h29m36s241.png
शामली। जनपद के कांधला (Kandhla) में शनवार (Saturday) रात व्यापारी से लाखों की लूट हुई थी। पुलिस (Police) ने इस केस का 24 घंटे में खुलासा किया है। पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लूटी गई रकम भी बरामद कर ली है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: प्रेमिका से शादी करने के लिए मार दिया युवती को, हत्‍या करने के लिए दो साल पहले फंसाया था जाल में

मूंगफली व्‍यापारी से हुई थी लूट

शामली (Shamli) के कांधला के भारसी रोड पर वारदात हुई थी। वहां पर मूंगफली व्यापारी से शनिवार रात को चार अज्ञात बदमाशों ने ढाई लाख रुपए लूट लिए थे। लूट की वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया था। आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पीड़ित व्यापारी से घटना की जानकारी ली। इसके बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया गया। पुलिस ने रविवार को कस्बा एलम के पास से तीन बदमाशों को दबोच लिया। उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: पत्‍नी बनाने लगी देवर के साथ Tik tok वीडियो, पति को नहीं मिल रहा खाना

बागपत के रहने वाले हैं बदमाश

पकड़े गए बदमाश जनपद बागपत के निवासी हैं, जो पहले भी लूट के कई मामलों में जेल जा चुके हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटी गई रकम, एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है। एसपी शामली विनीत जायसवाल का कहना है कि पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया है। चौथे बदमाश को पुलिस तलाश रही है।

Home / Shamli / Video: Shamli Police ने 24 घंटे में किया लूट का खुलासा, तीन लुटेरे गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो