scriptअनियंत्रित कार खाई में गिरी, लोगों ने घायल को पहुंचाया अस्पताल, देखें वीडियो | Uncontrolled car fell into the ditch in shamli | Patrika News

अनियंत्रित कार खाई में गिरी, लोगों ने घायल को पहुंचाया अस्पताल, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jan 15, 2020 04:43:02 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- शामली जिले के झिंझाना क्षेत्र स्थित मेरठ-करनाल हाईवे की घटना- हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल – लोगों ने प्रशासन से की सड़क चौड़ीकरण की मांग

accident_3.jpg
शामली. जनपद के मेरठ करनाल हाईवे से जा रही एक कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार में सवार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल कार चालक को लोगों ने किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाला और उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें

घर में नवविवाहिता को अकेला पाकर ससुर ने की गंदी हरकत, देखें वीडियो

दरअसल, घटना शामली जिले के झिंझाना क्षेत्र के ऊन तहसील के पास की है। जहां मेरठ-करनाल हाईवे से बाइपास की ओर जा रही एक शिफ्ट कार अनियंत्रित होकर 7 फीट गहरी खाई में गिर गई। लोगों का कहना है कि गाड़ी अनियंत्रित होकर बैक करते समय खाई में गिरी थी। हादसे में गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और कार चालक सुरेश को भी गंभीर चोटें आई हैं, जिसे लोगों ने किसी तरह कार से बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस के माध्यम से एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां कार चालक की हालत सामान्य बताई जा रही है और उसका उपचार चल रहा है।
लोगों का कहना है कि सड़क का चौड़ीकरण नहीं होने के चलते यहां बैक करते समय अधिकतर वाहन खाई में गिर जाते हैं और इस तरह के हादसे आए दिन होते रहते हैं। उन्होंने प्रशासन से सड़क के चौड़ीकरण करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो