scriptयूपी: सरेबाजार युवक को गाेलियां मारकर हमलावर फरार | UP: Attacker escaped by shooting young man | Patrika News
शामली

यूपी: सरेबाजार युवक को गाेलियां मारकर हमलावर फरार

आपस में दाेस्त बताए जा रहे हमलावर और घायल
सरेआम तीन गोलियां मारकर फरार हुए हमलावर

शामलीMar 05, 2021 / 11:34 pm

shivmani tyagi

shamli_crime.jpg

अस्पताल में घायल युवक के बयान लेती पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली. सरेबाजार एक युवक पर दनादन फायरिंग कर दी गई। तीन गाेलियां मारकर हमलावर फरार हाे गए। बाद में घायल युवक काे अस्पातल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हमलावर और घायल आपस में पुराने दोस्त बताए जा रहे हैं.
यह भी पढ़ें

अब छात्राएं खुद करेंगी अपनी सुरक्षा सिखाएंगी मनचलाें काे सबक, दी जाएगी विशेष ट्रेनिंग

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव खेडीकरमू निवासी विशाल गांव के ही एक नशा मुक्ति केंद्र पर नौकरी करता है.। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम करीब सवा चार बजे उसे प्रोपर्टी डीलर बताए जा रहे एक दोस्त ने फोन कर अपने पास बुलाया। दोनों की मुलाकात शामली शहर के बीच में भगत जी स्वीट्स के पास तय हुई है। आरोप है कि जब विशाल मौके पर पहुंचा, तो यहां स्कार्पियों कार के पास पांच-छह साथियों के साथ प्रोपर्टी डीलर खडा हुआ था। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गाेलिया चला दी। दिन दहाड़े चली गोलियों की आवाज से दहशत फैल गई।
यह भी पढ़ें

कम नहीं हाे रहा किसानाें का गुस्सा अब बिजनाैर में किसान ने गेहूं की 4 बीघा फसल जोती

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हाे गए।बाद में लोगों ने घायल को उपचार के लिए सीएचसी शामली पर भिजवाया तब तक उसके परिजन और कुछ दोस्त भी मौके पर पहुंच गए। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घायल और हमलावर आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं। वारदात के संबंध में घायल से पूछताछ की गई है, जिसके द्वारा मुख्य हमलावर के रूप में सन्नी का नाम बताया गया है। एएसपी ने बताया कि हमलावर और उसके साथियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के लिए शहर कोतवाली और थाना आदर्श मंडी पुलिस को लगा दिया गया है. शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो