scriptअंतिम संस्कार के बाद मिला प्रेमिका के साथ चंबल में कूदे युवक का शव | After the last rites, the body of a young man in Chambal with a girlfr | Patrika News
श्योपुर

अंतिम संस्कार के बाद मिला प्रेमिका के साथ चंबल में कूदे युवक का शव

पांचवे दिन चंबल पुल से 500 मीटर दूर नदी में मिला शव -एक हाथ सहित शरीर के अन्य हिस्सों को मगरमच्छों ने कर दिया क्षत-विक्षत-परिजनों ने कपड़ो से की युवक की पहचान

श्योपुरMar 26, 2019 / 08:21 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur

दांतरदा/श्योपुर,
प्रेमिका के साथ चंबल नदी में छलांग लगाने वाले प्रेमी युवक का पांचवे दिन शव मिल गया है। सोमवार को बिना शव परिजन अंतिम संस्कार की क्रियाएं सम्पन्न कर चुके है। जबकि शव मंगलवार को मिला है। चंबल नदी पुल से करीब 500 मीटर की दूरी पर मिले शव को मगरमच्छों ने काफी क्षत-विक्षत कर दिया था। युवक का दायां हाथ खा लिया था। वहीं चेहरे सहित अन्य कई जगहों की त्वचा भी पूरी तरह गायब थी।
परिजनों ने शव की पहचान उसके कपड़ों के आधार पर की है।पुलिस ने शव को नदी से निकालने के बाद पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। साथही पुलिस ने शून्य पर मर्गदर्जकर लिया है। मानपुर थाना पुलिस इस मामले की मर्ग डायरी को राजस्थान की खंडार थाना पुलिस को सौंपेगी।क्योंकि ये दोनो प्रेमी जिस जगह से नदी में कूदे थे,वह जगह राजस्थान सीमा में आती है। यहां बता दें कि शुक्रवार को सामरसा गांव के समीप चंबल नदी पर बने पुल से पे्रमी युगल ने एक दूसरे को बाहों में भरकर छलांग लगा दी थी। हालांकि राजस्थान बोट कर्मचारियों ने लोगों के द्वारा बताने पर नदी में तैरती रही युवती को सकुशल बाहर निकाल लिया।लेकिन युवक नवल नहीं मिला और तभी से पुलिस और परिजन उसकी चंबल नदी में तलाश कर रहे थे।
परिजनों ने नदी किनारे कर दी अंतिम संस्कार की क्रियाएं
तीन दिन तक तलाश करने के बाद भी जब युवक का शव नहीं मिला तो परिजनों ने चौथे दिन सोमवार को बिना शव युवक के अंतिम संस्कार की क्रियाए चंबल नदी किनारे कर दी। चूंकि अब शव मिल गया है,इसलिए परिजनों को युवक के शव की अंतिम संस्कार की क्रियाएं करनी पड़ेगी।
वर्जन
युवक का शव मिल गया है। जिसे पीएम के लिए भिजवा दिया और शून्य पर मर्गदर्जकर लिया है। मर्गडायरी को राजस्थान की खंडार थाना पुलिस की और भेंजेगे। क्योंकि युवक ने जिस जगह से नदी में छलांग लगाईथी,वह स्थान राजस्थान सीमा में आता है।
रामतिलक मालवीय
एसडीओपी,श्योपुर

Home / Sheopur / अंतिम संस्कार के बाद मिला प्रेमिका के साथ चंबल में कूदे युवक का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो