scriptराड़ेप में बिना काम घूमते मिले चार लोगो पर मामला दर्ज | Case registered on four people found without work in Radhep | Patrika News
श्योपुर

राड़ेप में बिना काम घूमते मिले चार लोगो पर मामला दर्ज

बाइक सवार दो लोगो को एसडीओपी और दो लोगो को थाना प्रभारी ने पकड़ा

श्योपुरMar 29, 2020 / 07:51 pm

Laxmi Narayan

राड़ेप में बिना काम घूमते मिले चार लोगो पर मामला दर्ज

राड़ेप में बिना काम घूमते मिले चार लोगो पर मामला दर्ज

श्योपुर,
देश व्यापी लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस अब सख्त हो गई है। आवदा थाना पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है। राड़ेप से दो लोगो को एसडीओपी निरंजन राजपूत ने बाइक पर घूमते पकड़ा है। जबकि दो लोगो को आवदा थाना प्रभारी राजकुमार सिंह चाहर ने राड़ेप से ही बिना काम गांव में घूमते पकड़ा है।
बड़ौदा एसडीओपी निरंजन राजपूत ने बताया कि रविवार को भ्रमण के दौरान राड़ेप में दो लोग बाइक पर घूमते मिले।अंगद आदिवासी और मि_ू आदिवासी नाम के दोनो युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको आवदा थाने भिजवा दिया है। वही आवदा थाना प्रभारी राजकुमार सिंह चाहर ने बताया कि राड़ेप से जिन दो लोगो को बिना काम घूमते पकड़ा है,उनमें बंटी पुत्र शंकर जाट और बृजेश पुत्र रामचरण जाट शामिल है।

100 परिवारों को एसडीओपी ने उपलब्ध कराया पांच दिन का राशन
बड़ौदा,
गरीबों की मदद के लिए पुलिस भी मददगार बन रही है। इसी क्रम में बड़ौदा एसडीओपी निरंजन राजपूत ने बड़ौदा क्षेत्र के 100 गरीब परिवारों को पांच-पांच दिन का राशन उपलब्ध कराया है। ताकि कोई भूखा न सो पाए। एसडीओपी राजपूत ने चिन्हित परिवारों के घरों पर जो राशन उपलब्ध कराया है,उसमें पांच किलो आटा,1 किलो दाल,आधा लीटर तेल, मसाले और नहाने व कपड़े धोने के साबुन शामिल है। एसडीओपी ने इन परिवारों को साफ-सफाई के साथ घर के अंदर ही रहने के लिए समझाइस दी।

नियमों का उल्लंघन करते छह दुकानदार पकड़े,मामला दर्ज
श्योपुर,
देश व्यापी लॉकडाउन के आदेश होने के बाद भी लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे है। पुलिस ने आधा दर्जन दुकानदारों को धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। यह लोग मनाही के बाद भी अपनी-अपनी दुकाने खोलकर नियमों का उल्लघंन कर रहे थे।
कोतवाली थाना पुलिस ने दो सब्जी विक्रेताओं को पकड़ा है। धर्मेन्द्र पुत्र परशुराम उपाध्याय निवासी पाली रोड और सुरेश शिवहरे निवासी गांधीनगर शनिवार की शाम को अपनी-अपनी सब्जी की दुकाने खोलकर कलेक्टर के आदेश का उल्लंघन कर रहे थे। जिसकारण इनके खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं देहात थाना पुलिस ने सोंईकलां कस्बे से चार दुकानदारों को पकड़कर उनके खिलाफ धारा 144 के तहत मामला दर्ज किया है। इनमें महावीर पुत्र बजरंगलाल, रामअवतार पुत्र जगदीश मीणा, मुकेश माली, लालचंद पुत्रदुलीचंद बंसल शामिल है। ये पांचो दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों को खोलकर कलेक्टर के आदेश का उल्लंघन कर रहे थे।

Home / Sheopur / राड़ेप में बिना काम घूमते मिले चार लोगो पर मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो