scriptनेता और अधिकारी नहीं कर रहे कोरोना गाइडलाइन का पालन | Leaders and officials are not following the corona guidelines | Patrika News
श्योपुर

नेता और अधिकारी नहीं कर रहे कोरोना गाइडलाइन का पालन

– जिम्मेदार ही न मास्क न दो गज की दूरी को लेकर गंभीरपत्रिका अभियान..मास्क को लेकर जागरूक नहीं लोग

श्योपुरApr 04, 2021 / 09:57 pm

Anoop Bhargava

नेता और अधिकारी नहीं कर रहे कोरोना गाइडलाइन का पालन

नेता और अधिकारी नहीं कर रहे कोरोना गाइडलाइन का पालन

श्योपुर
सरकार लोगों को जागरूक कर मास्क लगाने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दे रही है। लेकिन, जिले के जिम्मेदार अधिकारी समेत जनप्रतिनिधि व नेता लापरवाही बरतने में लगे हुए हैं। रविवार को समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी केन्द्र के शुभारंभ अवसर पर नेता बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर नहीं आए। कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों के बीच बच्चियों को पूजन के लिए बुलाया गया। यह सब जिम्मेदार लोगों के सामने हुआ।
कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. हालांकि श्योपुर जिले में हालात काफी हद तक काबू में हैं. लेकिन जिस तरह से लोग, नेता व जिम्मेदार अधिकारी लापरवाही बरत रहे हैं। उसने कोरोना संक्रमण की चिंता बढ़ा दी है। सडक़ों पर भी लापरवाही का नजारा साफ देखा जा सकता है। यहां लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं।
बढ़ रही है मरीजों की संख्या
जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रविवार को जिले में चार नए कोरोना पेशेंट मिले है। जिले में अब तक १६३९ कोरोना पेशेंट मिल चुके है। ३६ एक्टिव मरीज हैं। जबकि, १५८६ मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है।
इनका कहना है
कार्यक्रमों के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है। अगर कहीं कुछ लोग मास्क पहनकर नहीं आ रहे हैं तो उनको कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए कहा जाएगा।
रुपेश उपाध्याय
अपर कलेक्टर, श्योपुर

Home / Sheopur / नेता और अधिकारी नहीं कर रहे कोरोना गाइडलाइन का पालन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो