scriptबदमाश मूवेमेंट पर दूसरे दिन भी जंगल में रही छह थानों की पुलिस | police searching crock in jungle | Patrika News
श्योपुर

बदमाश मूवेमेंट पर दूसरे दिन भी जंगल में रही छह थानों की पुलिस

तीन तीन थानों की पुलिस द्वारा दो टीम बनाकर की घेराबंदी, नहीं मिला सुराग

श्योपुरDec 05, 2017 / 03:36 pm

shyamendra parihar

lootloot
श्योपुर. सर्दियों के साथ ही जंगलों को ठिकाना बनाने वाले बदमाश जिले में पनाह न ले लें, इसके लिए श्योपुर पुलिस सतर्क है और बदमाश मूवमेंट की एक खबर पर छह थानों की पुलिस फोर्स दो दिन से जंगल की सर्चिंग में जुटी हुई है। हालांकि पुलिस को अब तक भी न तो बदमाशों की कोई लोकेशन ही मिल सकी है और न ही उनके होने की कोई पुष्टि ही हो सकी है। बावजूद इसके पुलिस कप्तान ने जंगल सर्चिंग जारी रखने के निर्देश टीम को दिए हैं।

जिससे सर्चिंग पूरी हो जाए और बदमाश अगर कहीं पर छिपे भी हों, तो फिर सर्चिंग दबाव में उनकी रसद रुक सके। जिससे बदमाश जिला छोड़कर बाहर जाने को विवश हों। पुलिस सूत्र बताते हैं कि दो दिन पूर्व श्योपुर पुलिस को यह सूचना मिली थी कि सैसईपुरा विजयपुर ओछापुरा के बीच के जंगल में बदमाश छिपे हो सकते हैं। इसके बाद सभी छह थानों सैसईपुरा, बरगवां, ओछापुरा वीरपुर,गसवानी विजयपुर और चिलवानी थानों की पुलिस जंगल में उतर गई और बदमाशों की सर्चिंग करते हुए जंगल में आगे बढ़ी।
मगर पुलिस को दूसरे दिन भी बदमाशों का कोई पता नहीं चला सका, हालांकि पुलिस कप्तान ने जंगल सर्चिंग जारी रखते हुए कार्रवाई के लिए कहा है। जिससे बदमाश अगर कहीं छिपे भी हों, तो निकलकर बाहर आएं और या तो फिर पुलिस के हत्थे चढें या फिर जंगल छोड़कर भाग जाएं। यहां बता दें कि इन दिनों के दौरान बदमाश जंगलों में पनाह ले लेते हैं और वारदातों को भी अंजाम देते हैं। सर्वाधिक मवेशी चोरी की वारदातें इन दिनों के दौरान घटित होती हैं। यही वजह है कि पुलिस भी यह मानके चल रही है कि जिन बदमाशों की सूचना है, वह मवेशी चोर हों, मगर पुलिस पूरीतरह से मुस्तैद है और चौकस रहते हुए बदमाशों की तलाश को सर्चिंग किए हुए है।

Home / Sheopur / बदमाश मूवेमेंट पर दूसरे दिन भी जंगल में रही छह थानों की पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो