scriptआपस में तीनो अच्छे दोस्त थे,नशा करते समय हुआ मुंहवाद और पत्थर पटक कर दी हत्या | There were three good friends among themselves, while talking about dr | Patrika News
श्योपुर

आपस में तीनो अच्छे दोस्त थे,नशा करते समय हुआ मुंहवाद और पत्थर पटक कर दी हत्या

-कराहल में हुए अंधेकत्ल का पुलिस ने किया खुलासा,दोनो हत्यारोपी गिरफ्तार

श्योपुरMay 21, 2019 / 08:53 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur

श्योपुर,
चार दिन पहले कराहल कस्बे में हुए एक युवक कृष्णकांत शर्मा के अंधेकत्ल का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया। मृतक युवक और आरोपी आपस में अच्छे दोस्त थे। तीनों एक साथ बैठकर स्मैक का नशा कर रहे थे। नशा करते समय इनके बीच किसी बात को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि दोनो आरोपियों ने मिलकर कृष्णकांत शर्मा की पत्थर पटक कर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोनो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस कंट्रोलरूम में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी नगेन्द्र सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 16 मई की शाम को कराहल के तेंदूपत्ता गोदाम में हैंडपंप के पास केके उर्फ कृष्णकांत शर्मा पुत्र मुन्नालाल शर्मा निवासी सेसईपुरा की लाश पड़ी है। जिसकी पत्थर पटक कर हत्या की गई है। मृतक के पिता ने संदेही के तोर पर पोपला उर्फ सरजीत का जाट का नाम बताया। हत्या का मामला दर्ज कर कराहल टीआई को मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए। तीन दिन की पड़ताल के बाद पूरे मामले का पता करते हुए आरोपी उदयभान यादव पुत्र भगवान सिंह यादव निवासी राहरोन, मृकेश उर्फ चप्पा उर्फ मधुपाल कुशवाह पुत्र रज्जू कुशवाह निवासी कराहल को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस मामले में संदेही बताए गए पोपला की कोई भूमिका नहीं मिली। प्रेस वार्ता एएसपी पीएल कुर्वे,एसडीओपी बड़ौदा जीडी शर्मा,टीआई कोतवाली सुनील खेमरिया, टीआई कराहल शिवकुमार शर्मा उपस्थित थे।
तीनो दिनभर साथ रहे,मृतक को होटल पर खाना भी खिलाया
एसपी नगेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक और आरोपी आपस में अच्छे दोस्त थे और स्मैक का नशा करने के आदी थे। घटना वाले दिन तीनों दिनभर से साथ थे। आरोपियों ने मृतक को कराहल के एक होटल पर अपने पैसों से खाना भी खिलवाया। इसके बाद तीनों तेंदूपत्ता गोदाम में खाली पड़े कमरे में बैठकर नशा करने लग गए। इस दौरान तीनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान इनके बीच आपस में झूमा झटकी हुई।उदयभान और मुकेश ने मिलकर कृष्णकांत को नीचे पटक दिया और फिर सिर पर पत्थर पटककर कृष्णकांत की हत्या कर दी। पूछताछ के दौरान उदयभान और मुकेश ने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया। इस मामले का खुलासा करने वाली टीम में टीआई कराहल शिवकुमार शर्मा, पीएसआई संदीप यादव, एएसआई जयसिंह कस्तबार, जगदीश पिप्पल,प्रआ शिवदयाल नागर, आरक्षक अमित शर्मा,रामअवतार रावत,शिवराज,अजरुद्दीन, लखन, जागेश्वर, कुलदीप, प्रमोद, करुणाशंकर, बेताल सिंह, उपेन्द्र सिंह शामिल है।
टीम को देगे 5 हजार का इनाम
कृष्णकांत हत्याकांड का खुलासा कराहल पुलिस की अच्छी कार्रवाई है। इस मामले में कार्रवाई करने वाली कराहल थाने की पुलिस टीम को 5 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।
नगेन्द्र सिंह
एसपी,श्योपुर

Home / Sheopur / आपस में तीनो अच्छे दोस्त थे,नशा करते समय हुआ मुंहवाद और पत्थर पटक कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो