scriptनपाध्यक्ष को हटाओ या फिर हमारे इस्तीफे स्वीकार करो | 15 councilors wrote to former MP Scindia | Patrika News
शिवपुरी

नपाध्यक्ष को हटाओ या फिर हमारे इस्तीफे स्वीकार करो

नपाध्यक्ष व उनके पुत्र पर पार्टी की छवि बिगाडऩे का आरोपनपाध्यक्ष व उपाध्यक्ष के बीच चल रही खींचतान खुलकर आई सामने

शिवपुरीAug 11, 2019 / 10:40 pm

Rakesh shukla

Politics, Municipality, Councilor, Municipality President, Ex-MP, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

नपाध्यक्ष को हटाओ या फिर हमारे इस्तीफे स्वीकार करो

शिवपुरी. कांग्रेस शासित शिवपुरी नगरपालिका के अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह को हटाए जाने के लिए रविवार को कांगे्रस के 15 पार्षदों ने हस्ताक्षरयुक्त पत्र पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भेजा है। जिसमें नपाध्यक्ष व उनके पुत्र द्वारा अपने निजी स्वार्थों के चलते पार्टी की छवि को धूमिल किए जाने का आरोप लगाते हुए उन्हें पद से हटाए जाने की मांग की है। साथ ही यह भी लिखा है कि यदि नपाध्यक्ष को नहीं हटाते तो हमें सामूहिक इस्तीफा देने की स्वीकृति दें। महत्वपूर्ण बात यह है कि नपाध्यक्ष व उपाध्यक्ष के बीच लंबे समय से चला आ रहा शीतयुद्ध अब खुलकर सामने आ गया।

नगरपालिका शिवपुरी में उपाध्यक्ष सहित कांग्रेस के 15 पार्षदों ने पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर एक पत्र भेजा है। जिसमें उल्लेख किया है कि नगरपालिका अध्यक्ष व पुत्र की कार्यशैली पार्टी व शहर विकास के लिए नकारात्मक बनी हुई है।
इसका कारण उनका निजी स्वार्थ है, जिसके चलते पिछले साढ़े चार साल में जनता के बीच पार्टी की छवि को धूमिल व कमजोर किया है। परिषद की बैठक में हर बार यह मांग की है,पीआईसी की बैठक में जो भी निर्णय किए गए, उन्हें सार्वजनिक किया जाए, लेकिन इन्होंने ऐसा नहीं किया। जबकि इनके कई प्रकरण लोकायुक्त व ईओडब्ल्यू में प्रचलित हैं। हम ऐसे अध्यक्ष के नेतृत्व में खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं तथा अब हम इनके साथ काम नहीं कर सकते हैं।
इन पार्षदों ने की इस्तीफे की मांग
जिन पार्षदों ने अपने इस्तीके लिए पत्र लिखा है, उसमें भावना-राजकुमार पाल, मुन्नीदेवी अग्रवाल, वर्षा गुप्ता, किरन सेन, ज्योति धाकड़, आकाश शर्मा, मीना आर्य, लक्ष्मी राठौर, जरीना शाह, बैजंती देशबारी, श्यामलाल राजे, मालती-ज्ञानप्रकाश जैन, इस्माइल खान, पवन शर्माव अनिल शर्मा (उपाध्यक्ष) शामिल हैं।
कोई ऐसा काम नहीं किया, जिससे पार्टी की छवि को धूमिल करूं। साढ़े चार साल बाद पत्र क्यों भेजा?। यह सब 2017 के टैंकरों का भुगतान न होने की वजह से किया जा रहा है, जबकि उसकी जांच तो प्रशासन कर रहा है। शहर में जनहित में ही काम किए हैं।
मुन्नालाल कुशवाह, नपाध्यक्ष
हमेशा जनहित के मुद्दों को प्रमुखता से उठाया, नगर पालिका में जब भी कोई घोटाला सामने आया, पुरजोर तरीके से उठाया, फिर उसमें चाहे कोई भी शामिल रहा हो।जलावर्धन योजना फ्लॉप होगी तथा यह बात परिषद की बैठक सहित हर मंच पर कही।
अनिल शर्मा उपाध्यक्ष नपा शिवपुरी

Home / Shivpuri / नपाध्यक्ष को हटाओ या फिर हमारे इस्तीफे स्वीकार करो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो