scriptशिवपुरी में मिले 41 कोरोना पॉजीटिव, एक मरीज की इंदौर में मौत | 41 corona positives found in Shivpuri, one patient died in Indore | Patrika News
शिवपुरी

शिवपुरी में मिले 41 कोरोना पॉजीटिव, एक मरीज की इंदौर में मौत

जिले में कोरोना की रतार अप्रैल माह में सबसे अधिक तेज लग रही है। शनिवार को आई सैंपल जांच रिपोर्ट में 41 कोरोना मरीज मिले हैं और इस तरह अप्रैल माह के महज तीन दिन मे कोरोना संक्रमित मरीजो का आंकड़ा 113 तक पहुंच गया।

शिवपुरीApr 03, 2021 / 11:19 pm

rishi jaiswal

शिवपुरी में मिले 41 कोरोना पॉजीटिव, एक मरीज की इंदौर में मौत

शिवपुरी में मिले 41 कोरोना पॉजीटिव, एक मरीज की इंदौर में मौत

शिवपुरी. जिले में कोरोना की रतार अप्रैल माह में सबसे अधिक तेज लग रही है। शनिवार को आई सैंपल जांच रिपोर्ट में 41 कोरोना मरीज मिले हैं और इस तरह अप्रैल माह के महज तीन दिन मे कोरोना संक्रमित मरीजो का आंकड़ा 113 तक पहुंच गया। इतना ही नहीं शिवपुरी में कोरोना पॉजीटिव मिले एक मरीज की इंदौर में उपचार के दौरान बीती रात मौत हो गई। महत्वपूर्ण बात यह है कि मृतक ने पॉजीटिव आने से 8 दिन पूर्व ही वैक्सीन लगवाई थी।

गौरतलब है कि कि पिछले वर्ष अप्रैल माह में शिवपुरी जिले मे एक भी कोरोना मरीज नहीं मिला था, लेकिन इस वर्ष शिवपुरी में कोरोना की रतार लगातार तेज होती जा रही है। शनिवार को आई सैंपल रिपोर्ट में शिवपुरी शहर सहित जिलेभर में 41 मरीज चिह्नित हुए हैं। इस आंकड़़े में सर्वाधिक मरीज आइटीबीपी करैरा में मिले हैं। जबकि जिले का अब कोई भी ऐसा क्षेत्र नहीं रह गया, जहा कोरोना संक्रमित न मिल रहे हों।
शिवपुरी शहर का भी कोई ऐसा कॉलोनी या मौहल्ला शेष नहीं है, जहां पर कोरोना संक्रमित मरीज न मिला हो। ज्ञात रहे कि कोरोना का वायरस सैकेंड फेज अधिक एक्टिव होकर बहुत तेजी से लोगों को संक्रमित कर रहा है। ऐसे में शहरवासियों सहित जिलेवासियों को अलर्ट रहना होगा, अन्यथा कोरोना का दायरा बहुत अधिक बढ़ सकता है।

आज यहां मिले कोरोना पॉजीटिव
दि नारा 2, पिछोर 2, कोर्ट रोड शिवपुरी, कृष्णपुरम, झांसी तिराहा, मधुवन कॉलोनी शिवपुरी, वार्ड नौ करैरा, आईटीबीपी करैरा में 11, एसडीओपी ऑफिस करैरा, विष्णु मंदिर के पीछे शिवपुरी, बदरवास में 3, कांकर सतनबाड़ा, वन बिहार कालोनी शिवपुरी में 2, चिंताहरण मंदिर के पास शिवपुरी, सोनीपुरा पोहरी, चकराना पोहरी, एसबीआई बैंक विष्णु मंदिर, बारई बदरवास 2, सिद्धेश्वर शिवपुरी, शिव कॉलोनी, माधव बिहार कॉलोनी में 3, खेड़ापति कॉलोनी, देहात थाने के पास पुरानी शिवपुरी में कोरोना संक्रमित मरीज मिला है।

तीन दिन में ही हो गई मौत
शि वपुरी शहर के टेकरी बाजार में रहने वाले 70 वर्षीय जीतमल सांखला बीते 31 मार्च को सैंपल जाच में कोरोना पॉजीटिव निकले थे। उनकी हालत बिगडऩे पर 1 अप्रैल को इंदौर में इलाज करवाने गए थे। लेकिन बीती रात इंदौर में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी बीते नवंबर माह में पॉजीटिव आई थी। बताते हैं कि मृतक ने कोरोना पॉजीटिव होने से आठ दिन पूव वैक्सीन भी लगवा ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो