scriptईई ने की मंत्री की चरण वंदना | EE pwd touch the feet of the minister | Patrika News
शिवपुरी

ईई ने की मंत्री की चरण वंदना

मंत्री की चरणवंदना करने के बाद ईई आरके गुप्ता पर सड़कों निर्माण में देरी पर मंत्री की नाराजगी का कहर नहीं टूटा

शिवपुरीDec 14, 2016 / 11:13 pm

Gaurav Sen

shivpuri

shivpuri


शिवपुरी।
प्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया सुबह सर्किट हाउस में अधिकारियों की मीटिंग लेने के बाद शोक संतृप्त परिवारों के बीच जाने के बाद दूसरी बार सर्किट हाउस पहुंचीं। जैसे ही मंत्री यशोधरा राजे अपनी कार से उतरीं तो उनकी आगवानी कर रहे पीडब्ल्यूडी ईई आरके गुप्ता ने बिना देर किए मंत्री के पैर छू लिए। मंत्री की चरणवंदना करने के बाद ईई आरके गुप्ता पर सड़कों निर्माण में देरी पर मंत्री की नाराजगी का कहर नहीं टूटा, बल्कि समझाइश से ही काम हो गया।

अधिकारियों को लगाई फटकार, बिजली व राजस्व के प्रकरण निपटाने लगाएं शिविर
पिछोर. प्रदेश की खेल मंत्री एवं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया बुधवार को पिछोर के ग्राम दुल्हई में ग्रामीणों के बीच पहुंचीं। ग्रामीणों की शिकायत पर मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं बिजली से संबंधित समस्याओं को दूर करने के अलावा राजस्व के मामलों को दूर करने के लिए उन्होंने शुक्रवार को गांव में कैंप लगाने के निर्देश दिए। इस मौके पर पिछोर एसडीएम संजीव जैन सहित सभी विभाग प्रमुख मौजूद रहे।
बुधवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे मंत्री यशोधरा राजे दुल्हई गांव पहुंची तो वहां स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद जनसंवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों ने बताया कि हमारे गांव के पास जो नहर बनाई गई, उसकी मिट्टी व अन्य मटेरियल हमारे खेतों में डाल दिया गया, जिस वजह से हम खेती नहीं कर पा रहे। ग्रामीणों ने बताया कि नहर में कई जगह लीकेज भी हो रहे हैं। इस पर मंत्री ने जल संसाधन विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए ईई भागीरथ छीपा से कहा कि आप अभी यहां से निकलिए और नहर बनाने वाले ठेकेदार को साथ में लेकर मुझे अगले गांव में मिलें। खेतों से तत्काल मटेरियल हटवाने के भी निर्देश दिए।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो