scriptअतिक्रमण हटाने गई थ्रीडी पर किया पथराव, कांच फूटे | Encroachment removed, thrown stones | Patrika News
शिवपुरी

अतिक्रमण हटाने गई थ्रीडी पर किया पथराव, कांच फूटे

पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर किया मामला दर्ज

शिवपुरीJan 30, 2019 / 10:46 pm

Rakesh shukla

Encroachment, 3D, picket, assault, police action, case filed, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

अतिक्रमण हटाने गई थ्रीडी पर किया पथराव, कांच फूटे

शिवपुरी/पिछोर. नगर के कालीमाता मंदिर के पास शासकीय जमीन से अतिक्रमण हटाने के लिए बुधवार को नगर परिषद की टीम थ्रीडी लेकर पहुंची। यहां अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जैसे ही शुरू की गई तो कुछ लोगों ने थ्रीडी पर पथराव कर दिया। घटना में थ्रीडी के कांच फूट गए। बाद में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के दौरान मौके पर सीएमओ व तहसीलदार मौजूद थे।
जानकारी के मुताबिक बुधवार को नगर परिषद का अमला सीएमओ सुधीर मिश्र पिछोर तहसीलदार प्रतिज्ञा शर्मा के साथ कालीमाता मंदिर के पास शासकीय भूमि पर बने अतिक्रमण को हटाने पहुंचा। यहां पर जब अमले ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की तो अतिक्रमणकारियों ने विरोध शुरू कर दिया। विरोध कर रहे लोगों का कहना था कि उन्हें इस संबंध में कोई नोटिस नहीं दिए गए और सीधे उनके मकानों को तोडऩे की कार्रवाई हो रही है। इधर सीएमओ ने कहा कि नगर परिषद ने इस मामले को लेकर नगर में मुनादी पिटवा दी थी और आप लोगों को दो दिन का समय अतिक्रमण हटाने के लिए दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया। इसी दौरान कुछ लोगों ने अतिक्रमण हटाने पहुंची थ्रीडी पर पथराव कर दिया, जिससे कांच फूटगए। बाद में इस मामले में सफाई कर्मी शेर सिंह पुत्र बज्जू राम घावरी निवासी गल्ला मंडी पचोर ने पुलिस थाने में आवेदन देकर जेसीबी पर पथराव करने वाले नीतू केवट, रवि जोगी, अनिल लोधी पर शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत
बदरवास. थानांतर्गत ग्राम सुमेला हाईवे पर एक वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार सुमेला हाईवे पर गुना की तरफ से आ रहे एक वाहन के चालक ने तेजी व लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सामने से आ रहे बाइक सवार अजय जाटव को टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर किया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि इस हादसे में बाइक गाड़ी में फंस कर 10 फीट तक घिसटती चली गई, जिससे बाइक में आग लग गई। आस पास खड़े लोगों ने तत्काल बाइक पर पानी डालकर बमुश्किल बाइक में लगी आग बुझाई।

Home / Shivpuri / अतिक्रमण हटाने गई थ्रीडी पर किया पथराव, कांच फूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो