scriptघर से घुमाने की कहकर पहाड़ी पर ले गया पत्नी को और कर दी पत्थर से कुचलकर हत्या | Husband ruthlessly murdered Pani due to character doubt | Patrika News
शिवपुरी

घर से घुमाने की कहकर पहाड़ी पर ले गया पत्नी को और कर दी पत्थर से कुचलकर हत्या

हत्या करने वाला आरोपी अपनी पत्नी के खून से सने हाथ लेकर थाने पहुंच गया

शिवपुरीFeb 26, 2020 / 07:39 am

Rakesh shukla

घर से घुमाने की कहकर पहाड़ी पर ले गया पत्नी को और कर दी पत्थर से कुचलकर हत्या

घर से घुमाने की कहकर पहाड़ी पर ले गया पत्नी को और कर दी पत्थर से कुचलकर हत्या

दिनारा/ शिवपुरी । शिवपुरी जिले के दिनारा थाना अंतर्गत ग्राम थनरा में एक युवक ने अपनी पत्नी की सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी। पहाड़ी पर महिला की लाश पड़ी होने की सूचना पर जब पुलिस वहां जांच कर रही थी, उस दौरान हत्या करने वाला आरोपी अपनी पत्नी के खून से सने हाथ लेकर थाने पहुंच गया। महत्वपूर्ण बात यह है कि आरोपी पति उसे सुबह घुमाने की बात कहकर पहाड़ी पर ले गया, जहां उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वजह चरित्र संदेह बताया जा रहा है।

 

पत्नी से विवाद होता रहता था
जानकारी के अनुसार रानी केवट (33) ग्राम मडग़ांवा की रहने वाली थी। उसका विवाह थनरा निवासी मनीराम केवट के साथ हुआ था। विवाह के बाद कुछ वर्ष बाद दोनों में आए दिन विवाद होने लगा। इसके चलते मनीराम अपनी पत्नी के ग्राम में जाकर कुछ समय के लिए रहने लगा था। इसके बाद दोनों पति-पत्नी वापस अपने ग्राम थनरा में आकर रहने लगे थे। मनीराम को पत्नी के चरित्र पर संदेह था और इसी बात के चलते उसका पत्नी से विवाद होता रहता था।

हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर

जब हालात नहीं बदले तो फिर मनीराम ने उसकी हत्या का निर्णय लिया। अपनी साजिश को अंजाम देने के लिए मनीराम मंगलवार सुबह पत्नी रानी को पास ही स्थित पहाड़ी पर घुमाने के बहाने ले गया। फिर उसने पत्नी की गला घोंटकर हत्या की और फिर पत्थर से सिर व चेहरा कुचल दिया। हत्या के बाद मनीराम दिनारा थाने पहुंच गया और उसने अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच कर रहे हैं
आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था और जिसके चलते उनमें अक्सर विवाद भी होता रहता था। घर के पास ही पहाड़ी पर मंगलवार सुबह वो घुमाने की बात कहकर ले गया और गला घोंटने के बाद पत्थर से सिर कुचल दिया। आरोपी स्वयं ही थाने में आ गया। मामले की जांच की जा रही है।
-गजेंद्र कंवर, एडीशनल एसपी शिवपुरी

Home / Shivpuri / घर से घुमाने की कहकर पहाड़ी पर ले गया पत्नी को और कर दी पत्थर से कुचलकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो