scriptचुनाव परिणाम के 16 दिन बाद शिवपुरी पहुंचे सिंधिया, उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़ | jyotiraditya scindia visits constituency shivpuri today | Patrika News
शिवपुरी

चुनाव परिणाम के 16 दिन बाद शिवपुरी पहुंचे सिंधिया, उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़

चुनाव परिणाम के 16 दिन बाद शिवपुरी पहुंचे सिंधिया,उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़

शिवपुरीJun 10, 2019 / 03:55 pm

monu sahu

jyotiraditya scindia

चुनाव परिणाम के 16 दिन बाद शिवपुरी पहुंचे सिंधिया,उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से पहली बार हार का सामना करने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव का परिणाम घोषित होने के 16 दिन बाद रविवार रात शिवपुरी आए। उन्होंने सोमवार की सुबह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली जो कि अभी भी चल रही है। वहीं इस बैठक को लेकर शहर के लोगों के मन में हलचल है। साथ ही जीतने के बावजूद नए सांसद केपी यादव अभी तक शिवपुरी नहीं आए हैं।
यह भी पढ़ें

ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार के तीन कारण, मोदी, यादव और रघुवंशी…



यादव का कहना है, मैं तो संगठन के बनाए रूट चार्ट पर चलता हूं। उनका 10 जून को पिछोर जाने और 11 जून को शिवपुरी आने का कार्यक्रम है। शिवपुरी में सिंधिया की चल रही बैठक को लेकर कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता और नेता कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। हालांकि अभी इस बैठक को लेकर ङ्क्षसधिया की ओर से कोई भी बयान नहीं आया है।
यह भी पढ़ें

ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार के तीन कारण, मोदी, यादव और रघुवंशी…

कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे सिंधिया
सिंधिया की रिजर्व मानी जाने वाली गुना-शिवपुरी सीट से पहली बार मिली हार के बाद सिंधिया का इतने दिन तक शिवपुरी नहीं आना चर्चा का कारण बना रहा। इससे पहले भी दो बार आने का कार्यक्रम बना, लेकिन अपरिहार्य कारणों से दौरा रद्द कर दिया गया। तीसरी बार बना कार्यक्रम सफल रहा।
वे 8 जून को भोपाल होकर रविवार को गुना व अशोकनगर से होते हुए रात 9 बजे शिवपुरी आ गए। सोमवार को सिंधिया कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे। जहां भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकताओं की भीड़ थी। वहीं बैठक को लेकर कई कार्यकर्ताओं का कहना था कि आखिर क्या सवाल होंगे? हालांकि कांग्रेस नेताओं ने इस दौरान अशोकनगर व गुना के बैठक में शामिल हो चुके नेताओं से फीड बैक ले लिया है, कि क्या मूड है और क्या सवाल हैं?
यह भी पढ़ें

गर्भवती प्रेमिका शादी के लिए मंदिर में बैठी रही, प्रेमी 5 मिनट बोलकर हुआ चंपत



“पिछले दौरे तो दूसरे किन्हीं कारणों से रद्द हो गए थे। हमें तो निर्देश दिया था कि रिजल्ट की शीट तैयार करें, वो हमने कर ली। पद से इस्तीफा देने की तो किसी ने कोई चर्चा नहीं की, पद तो नेता ही देता है और जब वे ही हार गए तो पद के क्या मायने हैं।”
बैजनाथ सिंह यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष

Home / Shivpuri / चुनाव परिणाम के 16 दिन बाद शिवपुरी पहुंचे सिंधिया, उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो