scriptबुलेट से आए बदमाशों ने आंखों में झोंकी मिर्ची और उड़ा ले गए 18 लाख रुपए | miscreants looted 18 lakh rupees by punching chillies in their eyes | Patrika News
शिवपुरी

बुलेट से आए बदमाशों ने आंखों में झोंकी मिर्ची और उड़ा ले गए 18 लाख रुपए

दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने गल्ला व्यापारी के बेटे को बनाया शिकार, 18 लाख रुपए लूटकर बदमाश हुए फरार…

शिवपुरीNov 24, 2020 / 06:22 pm

Shailendra Sharma

loot.jpg

शिवपुरी/कोलारस. शिवपुरी के कोलारस में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। घटना गायत्री मंदिर के पास की है जहां बुलेट से सवार होकर आए तीन बदमाशों ने गल्ला व्यापारी के बेटे को अपना निशाना बनाया और 18 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

 

आंखों में मिर्ची झोंककर लूटे 18 लाख

मंगलवार की दोपहर गल्ला व्यापारी गिर्राज सिंघल के बेटे गर्वेश सिंघल एसबीआई बैंक की शाखा से 18 लाख रुपए निकालकर लौट रहे थे। गर्वेश जैसे ही अपनी स्कूटी से कोलारस नगर के गायत्री मंदिर कृष्णा हार्डवेयर के पास पहुंचे तो पीछे से आए बुलेट सवार तीन बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्ची झोंक दी। आंखों में मिर्ची जाने से व्यापारी गर्वेश बुरी तरह झटपटा गए और कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाशों ने पैसों से भरा बैग उनसे छीन लिया और फरार हो गए। बदमाश केपीएस स्कूल वाली गली से होते हुए फोरलेन पहुंचे और फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की इस बड़ी वारदात की खबर लगते ही पुलिस अधिकारी भी तुरंत मौके पर पहुंचे और इलाके की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरु की। एसपी राजेश चंदेल और एएसपी प्रवीण भूरिया ने भी घटनास्थल का मुआयना किया और बदमाशों की पतासाजी के लिए जरुरी दिशा निर्देश दिए। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही बदमाशों को पकड़ने की बात कह रही है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है जिससे कि बदमाशों के बारे में कुछ सुराग मिल पाए।

Home / Shivpuri / बुलेट से आए बदमाशों ने आंखों में झोंकी मिर्ची और उड़ा ले गए 18 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो