scriptसिंध नदी पर महिलाओं के साथ नहाने गई तीन बालिकाएं पानी में डूबी, एक की मौत | Three girls who went to bathe with women on Sindh river drowned | Patrika News
शिवपुरी

सिंध नदी पर महिलाओं के साथ नहाने गई तीन बालिकाएं पानी में डूबी, एक की मौत

दूसरी को इलाज के लिए किया ग्वालियर रैफर, तीसरी को बचाया
पुलिस को नहीं दी मामले की सूचना

शिवपुरीJun 24, 2022 / 06:00 pm

हुसैन अली

सिंध नदी पर महिलाओं के साथ नहाने गई तीन बालिकाएं पानी में डूबी, एक की मौत

सिंध नदी पर महिलाओं के साथ नहाने गई तीन बालिकाएं पानी में डूबी, एक की मौत

लुकवासा-शिवपुरी. शिवपुरी जिले के कोलारस थाना अंतर्गत लुकवासा चौकी के ग्राम अनंतपुर निवासी कुछ महिलाएं अपने बेटियों के साथ सिंध नदी पर नहाने के लिए गई थी। नहाने के दौरान तीन बालिकाएं गहरे पानी में डूबी तो वहां मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे दो को बाहर निकाल लिया जबकि एक बालिका की पानी में डूबने से मौत हो गई। एक की हालत नाजुक होने के चलते उसे ग्वालियर अस्पताल रैफर किया गया है। तीसरी बालिका सुरक्षित है। परिजनो ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी जिससे पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।
यह भी पढ़ें
गर्भवती को ले जा रही एंबुलेंस का डीजल खत्म, तीन घंटे तड़पती रही महिला

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को ग्यारस पर्व होने के चलते अनंतपुर गांव की कुछ महिलाओं ने व्रत रखा था और नहाने के लिए वह सुबह करीब 8 बजे सिंध नदी पर गई थी। यहां पर नहाने के दौरान महिलाओं के साथ गई बालिकाओं में से तीन बालिकाएं सिमरन (13) पुत्री सुनील रघुवंशी, सिमरन (15) पुत्री सतीश रघुवंशी व एक अन्य गहरे पानी में डूब गई। बालिकाओं को पानी में डूबते देख वहां मौजूद लोगों ने उनको बचाने का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

गुस्से में प्रेमिका का सिर फोड़ा और घर में सुलाकर चला गया, दो दिन बाद आई बदबू तो मचा हडक़ंप

सिमरन पुत्री सतीश व एक अन्य को लोगों ने पानी में से बाहर निकाल लिया, जबकि सिमरन पुत्री सतीश को जब अस्पताल लेकर पहुंचे तो उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सिमरन पुत्री सुनील को बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है। तीसरी बालिका सुरक्षित है। घटना से गांव में मातम का माहौल है।

Home / Shivpuri / सिंध नदी पर महिलाओं के साथ नहाने गई तीन बालिकाएं पानी में डूबी, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो