scriptअज्ञात कारणों से घर में लगी आग, महिला की जिंदा जलकर मौत | firebreakout in home woman burnd brutually died | Patrika News
श्रावस्ती

अज्ञात कारणों से घर में लगी आग, महिला की जिंदा जलकर मौत

इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में अज्ञात कारणों से आग लगने से चार घर जलकर राख हो गए। वहीं घर मे लेटी बुजुर्ग महिला की आग में जिंदा जलने से मौत हो गई।

श्रावस्तीMar 17, 2021 / 09:23 am

Karishma Lalwani

अज्ञात कारणों से घर में लगी आग, महिला की जिंदा जलकर मौत

अज्ञात कारणों से घर में लगी आग, महिला की जिंदा जलकर मौत

श्रावस्ती. इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में अज्ञात कारणों से आग लगने से चार घर जलकर राख हो गए। वहीं घर मे लेटी बुजुर्ग महिला की आग में जिंदा जलने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सूचना मिलते ही एसडीएम और तहसीलदार ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और पीड़ितों को राहत सामग्री भी दी।
आर्थिक सहायता करने की कही बात

दरअसल इकौना थाना क्षेत्र के कोटवा गांव में मंगलवार शाम अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। जिसकी वजह से चार घर जलकर राख हो गए। वहीं घर मे लेटी बुजुर्ग महिला कोयला पत्नी श्रीराम (80 वर्ष) की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। आग लगने की वजह से घर मे रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने घण्टों की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। वहीं बुजुर्ग महिला की जिंदा जलकर मौत होने से घर मे मातम का माहौल है। और गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई। सूचना के बाद एसडीएम राजेश कुमार मिश्रा और तहसीलदार शिव ध्यान पांडेय ने भी मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और पीड़ित परिवारों को राशन सहित अन्य सामग्री दी। उन्होंने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता भी दिलाने की बात कही।
पोस्टमार्टम के बाद होगी कार्रवाई

इस संबंध में इकौना थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र पांडेय ने कहा कि कोटवा गांव में आग लगने की सूचना मिली थी। जिसमे एक बुजुर्ग महिला जिसका नाम कोयला बताया जा रहा है उसकी जिंदा जलकर मौत हुई है। शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो