scriptमहिला और उसके एक साल के बेटे की निर्मम हत्या, हत्यारे ने पहचान मिटाने के लिए महिला के चेहरे को पत्थर से कुचला | Ruthless killing of woman and her one year old son | Patrika News
श्रावस्ती

महिला और उसके एक साल के बेटे की निर्मम हत्या, हत्यारे ने पहचान मिटाने के लिए महिला के चेहरे को पत्थर से कुचला

– दोनों के शव को हत्यारे ने बांस की कोठी के झुरमुट में छुपाया, इलाके में फैली सनसनी।

श्रावस्तीMay 25, 2020 / 03:06 pm

Neeraj Patel

महिला और उसके एक साल के बेटे की निर्मम हत्या, हत्यारे ने पहचान मिटाने के लिए महिला के चेहरे को पत्थर से कुचला

महिला और उसके एक साल के बेटे की निर्मम हत्या, हत्यारे ने पहचान मिटाने के लिए महिला के चेहरे को पत्थर से कुचला

श्रावस्ती. इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत एक अज्ञात महिला और उसके एक साल के बेटे की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारे ने हत्या के बाद दोनों के शव को गाँव के पास बांस की कोठी के झुरमुट में छुपा दिया। वहीं हत्यारे ने पहचान मिटाने के लिए महिला के चेहरे को पत्थर से कुचल दिया है। शव देखने से प्रथम दृष्टया एक साल के मासूम की गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

सूचना मिलते ही इकौना पुलिस सहित पुलिस के जिम्मेदार अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है। फिलहाल पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है। अभी महिला की पहचान नही हो सकी है। पुलिस आसपास के ग़ांव में भी उसकी पहचान करा रही है।

दरअसल इकौना थाना क्षेत्र के बसंत पुर गाँव के मजरा मलौना खशियारी में उस समय सनसनी फैल गई जब एक अज्ञात विवाहित महिला व उसके एक वर्षीय बेटे का शव गाँव के एक खेत के पास बांस की कोठी की झुरमुट में पड़ा मिला। मामले की जानकारी तब हुई जब ग़ांव की महिलाएं कृषि कार्य के लिए खेतो में गई। जहां उन्हें बसंतपुर निवासी कृपाराम के खेत के पास बांस के झुरमुट में एक 24 वर्षीय विवाहित महिला और उसके एक साल के बेटे का शव पड़ा मिला। महिला ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी। हत्यारे द्वारा महिला के चेहरे पर भी पत्थर से वार किया गया है जिसके कि उसकी पहचान मिटाई जा सके। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की सूचना पर पहुंची इकौना पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे बताते हैं कि एक महिला और उसके बेटे का शव ग़ांव के पास लगे बांस की कोठी की झुरमुट में मिला है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। मैं और पुलिस अधीक्षक महोदय सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचे है। इनकी पहचान अभी नही हो पाई है। आसपास के ग़ांव में भी पहचान कराई जा रही है। क्राइम ब्रांच भी लगी है जल्द ही इसका खुलाशा किया जाएगा।

Home / Shravasti / महिला और उसके एक साल के बेटे की निर्मम हत्या, हत्यारे ने पहचान मिटाने के लिए महिला के चेहरे को पत्थर से कुचला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो