scriptsidharthnagar news, 2 childeren died in collapse of roof | जर्जर मकान की छत पर खेल रहे थे बच्चे, हो गया भयावह हादसा | Patrika News

जर्जर मकान की छत पर खेल रहे थे बच्चे, हो गया भयावह हादसा

locationसिद्धार्थनगरPublished: Dec 24, 2023 09:11:31 am

Submitted by:

anoop shukla

जोगीबारी गांव निवासी राधेश्याम चौहान का गांव में पुराना मकान है जो काफी जर्जर हो गया है। राधेश्याम उसके निकट ही नया मकान बनवा कर रहते हैं। पुराने मकान में गांव के बच्चे खेलते रहते थे। शनिवार की शाम भी आसपास कुछ बच्चे मकान के छज्जे पर खेल रहे थे।

जर्जर मकान की छत पर खेल रहे थे बच्चे, हो गया भयावह हादसा
जर्जर मकान की छत पर खेल रहे थे बच्चे, हो गया भयावह हादसा
शनिवार की शाम एक दर्दनाक हादसे में जर्जर मकान का छज्जा गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई, इस हादसे में दो बच्चे भी घायल हैं। घटना शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के जोगीबारी गांव की है।घटना के समय बच्चे छज्जे पर खेल रहे थे। ग्रामीणों ने मलबे में फंसे मासूमों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने दो मासूमों की मौत की पुष्टि कर दी। दो अन्य का इलाज चल रहा है। वहीं मासूमों को मलबे से निकालने के दौरान एक महिला घायल हो गई।
शाम के समय सभी बच्चे खेल रहे थे

जोगीबारी गांव निवासी राधेश्याम चौहान का गांव में पुराना मकान है जो काफी जर्जर हो गया है। राधेश्याम उसके निकट ही नया मकान बनवा कर रहते हैं। पुराने मकान में गांव के बच्चे खेलते रहते थे। शनिवार की शाम भी आसपास कुछ बच्चे मकान के छज्जे पर खेल रहे थे। अचानक छज्जा गिर गया और उसके मलबे में विशाल (7) पुत्र उमेश, गौतम (8) पुत्र राजनाथ, अनुज (14) व गौरव (5) पुत्र कैलाश दब गए। बच्चों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़कर पहुंचे। ग्रामीणों ने मलबा हटाकर बच्चों को निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने विशाल व गौतम को मृत घोषित कर दिया।
DM, SP पहुंच कर हादसे की जानकारी लिए

ग्रामीणों का कहना है कि मलबे के नीचे दबे मासूमों को निकालते समय गांव के ही निवासी राजू की पत्नी मंजू (40) भी घायल हो गई। घटना की जानकारी होते ही डीएम पवन अग्रवाल व एसपी अभिषेक अग्रवाल ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। इस बाबत एसपी अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों का इलाज चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो