scriptहे भगवान, 7 साल की बच्ची को भाई ने बनाया हवस का शिकार | Brother raped 7 year old innocent sister | Patrika News
सीधी

हे भगवान, 7 साल की बच्ची को भाई ने बनाया हवस का शिकार

बच्ची अस्पताल में भर्ती..पुलिस ने आरोपी भाई को किया गिरफ्तार..

सीधीApr 15, 2023 / 10:21 pm

Shailendra Sharma

photo_2023-04-15_21-38-39.jpg

सीधी. सीधी से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक भाई ने अपनी 7 साल की मासूम बहन को अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़ित बच्ची ने भाई की काली करतूत के बारे में माता-पिता को बताया जिसके बाद माता-पिता बच्ची को पुलिस के पास लेकर पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

7 साल की बहन से भाई ने की ज्यादती
घटना सीधी जिले के चुरहट थाना इलाके की है जहां शनिवार दोपहर को भाई ने बहन के साथ हैवानियत की इस वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक सात साल की बच्ची अपने परिवार के सदस्यों के साथ तालाब पर गई थी। तालाब पर ही रिश्ते का भाई पहले से मौजूद था जो बच्ची को बहलाफुसलाकर अपने साथ तालाब से थोड़ी दूर ले गया। एकांत में ले जाने के बाद भाई ने मासूम बहन के साथ ज्यादती की।

 

यह भी पढ़ें

स्कूल में छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाला टीचर गिरफ्तार



आरोपी भाई गिरफ्तार
भाई की हैवानियत का शिकार होने के बाद पीड़ित मासूम बच्ची रोते हुए दर्द से कराहते घर पर पहुंची। जहां मां ने उसे घायल देख जब उससे पूछा तो उसने भाई की काली करतूत के बारे में बताया। परिजन मासूम को घायल अवस्था में लेकर थाना पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां महिला डॉक्टर की देखरेख में इलाज शुरू किया गया। वहीं दूसरी तरफ आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- एसपी ऑफिस में आरक्षक ने अधिकारी के सामने फाड़ी अपनी वर्दी

https://youtu.be/DJBrBw2nB4w

Home / Sidhi / हे भगवान, 7 साल की बच्ची को भाई ने बनाया हवस का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो