scriptmurder case: खेत में खाना देने नहीं आई तो पति ने तलवार से काट दिया गला | brutal murder case husband hit sword his wife | Patrika News
सीधी

murder case: खेत में खाना देने नहीं आई तो पति ने तलवार से काट दिया गला

brutal murder case-पत्नी पर तलवार से हमला, सिर धड़ से अलग, बगल में सो रहा बेटा बाल-बाल बचा

सीधीApr 18, 2023 / 06:05 pm

Manish Gite

crim.png

brutal murder case. पति खेत में काम कर रहा था। वहीं पर उसने रखवाली के लिए पाही बनवाई थी। पति ने पाही में ही खाना मंगवाया था। पत्नी नहीं आई तो नाराज पति ने घर पहुंचकर घाट पर सो रही पत्नी पर तलवार से हमला कर दिया। तलवार का वार इतना तेज था कि एक बार में ही पत्नी की गर्दन धड़ से अलग हो गई। बगल में हो रहा बच्चा बाल-बाल बच गया।

 

पाही में रात का खाना नहीं पहुंचाने से नाराज पति ने घर पहुंचकर खाट पर सो रही पत्नी पर तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पति ने गर्दन पर इतना तेज वार किया कि सिर धड़ से अलग हो गया। इस हमले में मां के साथ सो रहा 12 वर्षीय बेटा बाल-बाल बच गया। उसकी नींद खुली तो तेज आवाज में रोना शुरू कर दिया। छोटे भाई का रोना सुनकर अंदर सो रही बहन निकली तो आरोपी पति भाग गया। भाई-बहन के रोने विलखने व शोरशराबा पर गांव के अन्य लोग एकत्रित हो गए और मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना चुरहट थाना की पुलिस चौकी बम्हनी अंतर्गत देवगढ़ गांव में रविवार रात 11.49 बजे हुई है।

 

देवगढ़ निवासी रामसजीवन पिता छोटवा कोल (45) घर से करीब आधा किमी दूर पाही बनाया था। वहां खेती किसानी का काम करता था। अकसर वह पत्नी को दोपहर व रात का खाना पाही पर ही पहुंचाने के लिए कहता था। रविवार की रात का खाना भी पत्नी नवगी (43) को पाही पर पहुंचाने के लिए बोलकर गया था, लेकिन घरेलू व्यस्तता के कारण वह खाना नहीं पहुंचा सकी। खेती किसानी में व्यस्त रामसजीवन पहले तो खाना का इंतजार करता रहा, लेकिन जब रात के करीब 11.30 बज गए और पत्नी खाना लेकर नहीं पहुंची तो गुस्से से आग बबूला हो गया और पाही में रखी तलवार लेकर घर पहुंचा। देखा कि आंगन में पत्नी बेटे विपिन के साथ खाट पर सो रही है। यह देखकर उसका गुस्सा और बढ़ गया। उसने तलवार से पत्नी की गर्दन पर हमला कर दिया। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने नवगी का अंतिम संस्कार किया।

 

पाही के पास जंगल में छिप गया था पति

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति तलवार लेकर वहां से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रात में ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था। सुबह जब पुन: पुलिस ने तलाश शुरू की तो रामसजीवन अपनी पाही वाले घर के पास के जंगल में छिपा मिला। जिसे गिरफ्तार कर उसके पास से तलवार जब्त की गई है।

 

घटना के बाद पति फरार हो गया था। सुबह उसे पाही वाले घर के पास जंगल से पकड़ा गया है। आइपीसी की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

-कप्तान सिंह, चौकी प्रभारी बम्हनी

Home / Sidhi / murder case: खेत में खाना देने नहीं आई तो पति ने तलवार से काट दिया गला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो