scriptजिले में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस हुई सख्त, नशीली सिरप के सौदागरों के खिलाफ यहां करें शिकायत | Complaint against drug syrup traders here | Patrika News
सीधी

जिले में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस हुई सख्त, नशीली सिरप के सौदागरों के खिलाफ यहां करें शिकायत

सीधी में महीनेभर में पकड़े गए आधा दर्जन आरोपी

सीधीJan 20, 2019 / 06:41 pm

Anil singh kushwah

Complaint against drug syrup traders here

Complaint against drug syrup traders here

सीधी. पुलिस द्वारा मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत सिटी कोतवाली ने 65 शीशी नशीला दवा जब्त कर हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई कुचवाही व शहर में नाग मंदिर के समीप की गई। वहीं गांजा कारोबार में लिप्त एक आरोपी को रामगढ़ से गिरफ्तार किया है। उससे 325 ग्राम गांजा भी जब्त किया है। चुरहट थाना पुलिस ने 50 शीशी नशीली दवा टीकटकला, 20 शीशी चुरहट 9, 22 शीशी नशीली दवा मवई, 35 नशीली दवा हनुमानगढ़ से, 40 शीशी झगरहा से, 30 शीशी रामगढ़ से 50 शीशी सीरप पकड़ी है। डढिय़ा से 850 ग्राम गांजा व सेमरिया से 400 ग्राम गांजा के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार
कमर्जी थाना पुलिस ने पड़रिया खुर्द से 200 ग्राम गांजा व किरौहा से 200 ग्राम गांजा पकड़ा है। 720 शीशी नशीली दवा के साथ आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार किए हैं। बहरी थाना पुलिस ने चंदवाही में 85 शीशी, बहरी में 20 शीशी, केशवाही में 27 शीशी, डढिय़ा में 10 शीशी नशीली दवा पकड़ी है। चंदवाही में 500 ग्राम गांजा के साथ तीन आरोपियों को पकड़ा है। जमोड़ी पुलिस ने 800 ग्राम गांजा के साथ तेंदुआ में युवक को पकड़ा है।
जिले में बढ़ी नशीली सिरप की खेप
रामपुर नैकिन थाना पुलिस ने चिनगहाई मोहल्ला में 38 शीशी, रामपुर नैकिन में 52 शीशी नशीली दवा व चोरगड़ी में एक किलो गांजे के साथ दो आरोपी और गुजरेड़ में 400 ग्राम गांजा के साथ आरोपी को पकड़ा है। अमिलिया थाना पुलिस ने रामपुर से 150 शीशी नशीली दवा के साथ आरोपी को गिरतार किया। बडख़रा में 350 ग्राम, कोदौरा में 550 ग्राम, उफरौली में 700 ग्राम, पहाड़ी टिकुरा टोला में 250 ग्राम, सिहावल में 500 ग्राम गांजा के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

Home / Sidhi / जिले में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस हुई सख्त, नशीली सिरप के सौदागरों के खिलाफ यहां करें शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो