scriptमुकदमे में युवती का नाम हटाने के बदले ASI ने मांगी 5000 की रिश्वत, ACB ने रंगे हाथ दबोचा | ACB Trap Patan ASI Ashok Rager bribe of five thousand for name remove | Patrika News
सीकर

मुकदमे में युवती का नाम हटाने के बदले ASI ने मांगी 5000 की रिश्वत, ACB ने रंगे हाथ दबोचा

ACB Trap ASI For Bribe oF Five Thousand : एसीबी की जयपुर मुख्यालय की स्पेशल यूनिट ने बुधवार को सीकर के पाटन पुलिस थाने के एएसआई अशोक रैगर को 3500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

सीकरJul 31, 2019 / 05:51 pm

Naveen

ACB Trap ASI For Bribe oF Five Thousand : एसीबी की जयपुर मुख्यालय की स्पेशल यूनिट ने बुधवार को सीकर के पाटन पुलिस थाने के एएसआई अशोक रैगर को 3500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

मुकदमे में युवती का नाम हटाने के बदले एएसआई ने मांगी 5000 की रिश्वत, एसीबी ने रंगे हाथ दबोचा

सीकर।
acb trap ASI For Bribe oF Five Thousand : एसीबी की जयपुर मुख्यालय की स्पेशल यूनिट ने बुधवार को सीकर के पाटन पुलिस थाने के एएसआई अशोक रैगर ( Patan ASI Ashok Ragar Arrested ) को 3500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। रैगर ने मारपीट के एक मामले में युवती का नाम हटाने की एवज में पांच हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत पीडि़त पक्ष ने एसीबी मेें कर दी थी। इस पर एसीबी ने 1500 रुपए एएसआई को दिलवाकर शिकायत का पहले सत्यापन किया और शिकायत सही पाए जाने पर आज एएसआई को बकाया 3500 रुपए की राशि देना तय किया।

यह भी पढ़ें

पिता के इलाज के लिए रुपए चाहिए थे, वीडियो देख ATM तोड़ना सीखा, दोस्तों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

जो लेते समय ही एसीबी की टीम ने एएसआई को रंगे हाथ पकड़ लिया। एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक श्री सौरव श्रीवास्तव ने बताया कि परिवादी मंगलचंद ने पाटन पुलिस थाने में 18 जुलाई को मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिस पर सामने वाले पक्ष ने भी क्रॉस मुकदमा दर्ज करवा दिया था। इसी मुकदमेे में परिवादी ने जब अपनी बेटी का नाम हटवाने की मांग रखी तो एएसआई ने पांच हजार रुपए रिश्वत की मांग रख दी थी। लडक़ी का नाम हटाने की एवज में एएसआई अशोक कुमार रैगर परिवादी से 5 हजार रुपए की रिश्वत की राशि की मांग कर रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो