scriptमदनलाल सैनी की सादगी का हर कोई था कायल, PM मोदी ने भी कही थी ये बात | bjp chief madanlal saini passed away pm modi affected his simplicity | Patrika News
सीकर

मदनलाल सैनी की सादगी का हर कोई था कायल, PM मोदी ने भी कही थी ये बात

Bjp Rajasthan Chief Madan Lal Saini Passed Away : विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अजमेर रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि मदनलाल सैनी बहुत पुराने नेता है।

सीकरJun 24, 2019 / 09:15 pm

Vinod Chauhan

विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अजमेर रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि मदनलाल सैनी बहुत पुराने नेता है।

मदनालाल सैनी की सादगी का हर कोई था कायल, पीएम मोदी ने भी कही थी ये बात

सीकर।
BJP chief Madan Lal Saini Passed Away : भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी का (75) ने सोमवार को दिल्ली में अंतिम सांस ली। ईमानदारी और स्पष्टवादिता के लिए पूरी भाजपा में जाने माने वाले मदनलाल सैनी पिछले कई दिनों से बीमार थे। जानिए इनसे जुड़ी कुछ खास बातें…

सादगी का रहा हर कोई कायल
सैनी संगठन के जमीन से जुड़े कार्यकर्ता रहे हैं। सादगी पर हर कोई चर्चा करता रहा है। सैनी जयपुर से सीकर आते समय अधिकतर राजस्थान रोडवेज में सफर करते हैं। कई बाद कार्यकर्ताओं के आग्रह पर भी अपने निजी वाहन की बजाय सैनी बस में ही सफर पसंद करते रहे हैं।

 

https://twitter.com/narendramodi/status/1143168464607043589?ref_src=twsrc%5Etfw
विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अजमेर रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि मदनलाल सैनी बहुत पुराने नेता है।
https://twitter.com/BJP4Rajasthan/status/1143175829146365952?ref_src=twsrc%5Etfw

राजस्थान में भाजपा को खड़े करने वाले नेताओं में नाम
प्रदेश में राज्यसभा सांसद मदनलाल सैनी ( Rajya Sabha mp Madan lal saini ) की छबि इमानदार और साधारण कार्यकर्ता की है। राज्य सांसद बनाते समय भी पार्टी कार्यकर्ताओं में यह संदेश गया था कि पार्टी साधारण कार्यकर्ताओं को बड़े पदों पर जाने का मौका देती है। मदनलाल सैनी को राजस्थान में भाजपा को खड़ा करने वाले नेताओं के रूप में जाना जाता है।

यह भी पढ़ें

जब लोग भाजपा का नाम लेने से कतराते थे उस दौर में साइकिल से प्रचार करने वाले सैनी अब नहीं रहे, जानिए इनका जीवन परिचय


पीएम ने कहा था, हम साथ-साथ स्कूटर पर जाते थे ( pm modi about Madan Lal Saini )
विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अजमेर रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि मदनलाल सैनी बहुत पुराने नेता है। जब मैं राजस्थान में संगठन के काम से आता था तो मदनलाल सैनी और मैं स्कूटर से घूमकर प्रचार करते थे। पीएम ने कहा था इतनी सादगी भरी जिदंगी जीने वाला व्यक्ति मैंने कभी जीवन में नहीं देखा।

Bjp Rajasthan Chief Madan Lal Saini Passed Away : विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अजमेर रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि मदनलाल सैनी बहुत पुराने नेता है।

छह भाइयों में सबसे बड़े, बस में ही सफर
मदन लाल सैनी छह भाइयों में सबसे बड़े हैं। बेटा मनोज जयपुर हाईकोर्ट में वकालत करता है। छह बेटियां हैं। राज्यसभा सदस्य बनने से पहले वे अधिकतर सफर रोडवेज बस में ही करते रहे हैं।

( bjp rajasthan chief madan lal saini rajya sabha mp passed away )

Home / Sikar / मदनलाल सैनी की सादगी का हर कोई था कायल, PM मोदी ने भी कही थी ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो