scriptWatch: ब्रेक फेल होने पर सवारियों से भरी बस ने कइयों को मारी टक्कर, गुस्साएं लोगों ने बस में की तोड़फोड़ | break of bus failed in main market 3 injured in shrimadhopur | Patrika News
सीकर

Watch: ब्रेक फेल होने पर सवारियों से भरी बस ने कइयों को मारी टक्कर, गुस्साएं लोगों ने बस में की तोड़फोड़

Bus Break Fail at Shrimadhopur Sikar : सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में शनिवार की सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां मुख्य बाजार में यात्रियों से भरी निजी बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए।

सीकरSep 07, 2019 / 02:30 pm

Naveen

ब्रेक फेल होने पर सवारियों से भरी बस ने कइयों को मारी टक्कर, गुस्साएं लोगों ने बस में की तोड़फोड़

ब्रेक फेल होने पर सवारियों से भरी बस ने कइयों को मारी टक्कर, गुस्साएं लोगों ने बस में की तोड़फोड़

सीकर।
Bus Break Fail at Shrimadhopur Sikar : सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में शनिवार की सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां मुख्य बाजार में यात्रियों से भरी निजी बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए। जिससे पूरे बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बस ने ठेलों सहित कई वाहनों को अपनी चपेट में लिया। जिसमें हांसपुर निवासी अनिल कुमार घायल सहित तीन घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। घटना के बाद चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें

बहरोड़ थाने पर फायरिंग मामला: शेखावाटी में हाई अलर्ट पर पुलिस, जगह-जगह कड़ी नाकाबंदी

वहीं गुस्साएं लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बस को अपने कब्जे में लिया। जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह श्रीमाधोपुर से रींगस के बीच चलने वाली निजी बस मुख्य बाजार से सवारियों को बैठाने के बाद रवाना हुई थी। करीब 50 मीटर बाद ही बस के ब्रेक फेल हो गए। जिस कारण बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। इस दौरान बस ने सडक़ किनारे खड़े ठेलों को चपेट में लेते हुए आगे चल रहे बाइक सवार को भी टक्कर मार दी।जिससे सवारियों में चीख-पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें

Photos: चार घंटे में 280 लोग बिना हेल्मेट, 60 तीन सवारी पर निकले, ट्रेफिक पुलिस बनी तमाशबीन

वहीं टक्कर के बाद आस-पास के ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे और गुस्से में बस के शीशे तोड़ दिए। वहीं चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया और बस को अपने कब्जे में लिया। बस में करीब 20 यात्री सवार थे। बस की स्पीड धीमी होने के कारण बड़ा हादसा होने से टल गया।

Home / Sikar / Watch: ब्रेक फेल होने पर सवारियों से भरी बस ने कइयों को मारी टक्कर, गुस्साएं लोगों ने बस में की तोड़फोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो