scriptशाह और राजे पर कसा तंज, गहलोत बोले- अंतिम सांस तक करूंगा राजस्थान की सेवा | cm ashok gehlot attack on amit shah and vasundhra raje | Patrika News
सीकर

शाह और राजे पर कसा तंज, गहलोत बोले- अंतिम सांस तक करूंगा राजस्थान की सेवा

सीकर/फतेहपुर/रामगढ़ शेखावाटी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दोनों को एक तीर से निशाने पर लिया।

सीकरSep 12, 2022 / 05:13 pm

Sachin

अमित शाह ने वसुंधरा राजे पर कसा तंज, मैं अंतिम सांस तक करूंगा राजस्थान की सेवा: CM गहलोत

अमित शाह ने वसुंधरा राजे पर कसा तंज, मैं अंतिम सांस तक करूंगा राजस्थान की सेवा: CM गहलोत

सीकर/फतेहपुर/रामगढ़ शेखावाटी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दोनों को एक तीर से निशाने पर लिया। सीकर के फतेहपुर कस्बे के खोटिया गांव में उन्होंने कहा कि गृह मंत्री शाह प्रदेश में बिना तथ्यों के ही बोल गए। उन्हें राज्य की सरकारी योजनाओं तक का पता नहीं था। कहा कि उन्होंने भामाशाह योजना का जिक्र करते हुए तीन लाख रुपए के बीमे की बात कही, जबकि प्रदेश में बीमा अब 10 लाख रुपए का हो चुका है। चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि ये बात उन्होंने वसुंधरा राजे पर तंज कसने के लिए कही थी। क्योंकि उनके समय ही योजना तीन लाख रुपए की थी।

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक के ब्लॉक स्तरीय कार्यक्रम व कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करने के साथ उन्होंने कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनकर केंद्र में राजनीति करने के सवालों का भी परोक्ष जवाब दिया। पहले उन्होंने मंच से कहा कि वे अपनी अंतिम सांस तक राजस्थान की जनता की सेवा करेंगे।

बाद में प्रदेश के कांग्रेस के अगले मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि क्या ये भी कोई पूछने वाली बात है? 25 गांव में सर्वे करवा लो। जिसे भी जनता चाहेगी, उसे ही मुख्यमंत्री बना देंगे। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के चेहर को लेकर भाजपा पर भी तंज कसा। कहा, पहले भाजपा वाले हमसे पूछते थे, लेकिन अब हम उनसे पूछते हैं कि चलो बताओ आपका चेहरा कौन है।

यह भी पढ़ें

पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी का बड़ा बयान: जनता की भावना, सचिन पायलट बने सीएम

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dmrfg

सरकारी उपलब्धियां गिनाई, की तीन घोषणाएं
खोटिया में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सरकारी उपलब्धियां गिनाने के साथ ग्रामीण ओलंपिक खेलों को भी बड़ी उपलब्धि बताया। कहा कि इससे आने वाले समय में खिलाडिय़ों को खेल व नौकरी दोनों में फायदा होगा। इस दौरान उन्होंने सरकारी स्कूल में विज्ञान संकाय व पीएचसी शुरू करने तथा रामगढ़ से दिल्ली मार्ग पर बाइपास के सर्वे की घोषणा भी की। ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आगाज उन्होंने कबड्डी के रैफरी के रूप में सीटी बजाकर किया।

यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री के सभा स्थल से कुछ दूरी पर हुआ हादसा, भतीजे की मौत, चाचा गंभीर घायल

24 में मोदीजी का सूपड़ा साफ होगा: डोटासरा
इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी राज्य सरकार के कार्यों को गिनाया। उन्होंने कहा कि देश में राजस्थान पहला राज्य है जहां ग्रामीण स्तर पर ओलंपिक खेल हो रहे हैं। 30 लाख से ज्यादा लोग इसमें उत्साह से भाग ले रहे हैं। जिन्हें आगे नौकरियों में भी फायदा होगा। बोले, सरकार बिजली, पानी, सड़क सहित हर क्षेत्र में अच्छा काम करने सहित हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए बजट पेश कर रही है। ऐसे में प्रदेश के साथ देश में भी अगले चुनाव में कांग्रेस की ही सरकार ही होगी। पीएम मोदी का सूपड़ा साफ होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो