CM गहलोत ने 12 करोड़ के नगर परिषद भवन के लोकार्पण के साथ 4 बड़े प्रोजेक्टों का किया शिलान्यास

Naveen Parmuwal | Updated: 12 Oct 2019, 05:16:33 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

CM Ashok Gehlot in Sikar : 12 करोड़ की लागत सेे बना प्रदेश का सबसे अनूठा सीकर नगर परिषद के नए भवन के लोकार्पण ( CM Ashok Gehlot Inaugurated of Sikar Council Building ) के लिए आज सीएम गहलोत सीकर पहुंचे।

सीकर।
CM Ashok Gehlot in Sikar : 12 करोड़ की लागत सेे बना प्रदेश का सबसे अनूठा सीकर नगर परिषद के नए भवन के लोकार्पण ( CM Ashok Gehlot Inaugurated of Sikar Municipal Council Building ) के लिए आज सीएम गहलोत सीकर पहुंचे। उन्होंने फीता काटकर भवन के लोकार्पण कार्य को संपन्न किया। इस दौरान यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ( UDH Minister Shanti Dhariwal ), वन राज्य मंत्री सुखराम बिश्नोई ( Forest Minister Sukhram Bishnoi ), शिक्षा राज्य मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ( Education Minister Govind Singh Dotasra ), विधायक राजेन्द्र पारीक, सभापति जीवण खां, दांतारामगढ़ विधायक वीरेंद्र सिंह, फतेहपुर विधायक हाकम अली, धोद विधायक परसराम मोरदिया, खंडेला विधायक महादेव सिंह और जिला अध्यक्ष पीएस जाट, जिला परिषद सदस्य रामदेव सिंह खोखर सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। नगर परिषद भवन के साथ ही सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का लोकापर्ण, महात्मा गांधी नानी लेक का शिलान्यास व नेहरू पार्क के जीर्णोद्धार कार्य की सौगात भी जनता को मिली। सीएम गहलोत ने सीकर मेडिकल कॉलेज ( Sikar Medical College ) को जल्द शुरू करने की भी घोषणा की। इसके लिए केंद्र सरकार को फिर से प्रस्ताव भेजा गया है। कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Read More :

CM गहलोत आज देंगे कई बड़ी सौगातें, इन 4 प्रोजक्टों की घोषणा से उम्मीदों को लगेंगे पंख

CM गहलोत ने 12 करोड़ के नगर परिषद भवन के लोकार्पण के साथ 4 बड़े प्रोजेक्टों का किया शिलान्यास

भाजपा को निशाने पर रखा, कांग्रेस की उपलब्धियां गिनाई
सीएम गहलोत ने भाजपा को निशाने पर रखते हुए कांग्रेस की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में विकास के काम रुकने वाले नहीं है। शहर में सीवरेज का काम हो या जिले के विकास का, कांग्रेस ने हमेशा जनता की सुनी। काम कई हुए है और कई होने बाकी है। उन्होंने पीएम ( PM Modi ) को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक देश में लोकतंत्र को कायम रखा, तब जाकर मोदी को पीएम की कुर्सी मिली है। उन्होंने कहा कि 2013 में कांग्रेस ने सीकर में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की थी। लेकिन, भाजपा की सरकार आते ही वह चूरू में शिफ्ट हो गई। यहां शिक्षा पर काम नहीं हो सका। कांग्रेस फिर आई तो 50 नए कॉलेज की घोषणा की। इससे पहले यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस लोकतंत्र को मजबूत किया था आज उस लोकतंत्र की धज्जियां उड़ायी जा रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned