scriptसीएम बोले, डोटासरा हमारे अध्यक्ष इनकी बात माननी पड़ती है, क्योंकि पार्टी ही सर्वोपरि | CM said, Dotasara our president so has to obey him | Patrika News
सीकर

सीएम बोले, डोटासरा हमारे अध्यक्ष इनकी बात माननी पड़ती है, क्योंकि पार्टी ही सर्वोपरि

सीकर. नेछवा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि लक्ष्मणगढ़ विधायक गोविंद सिंह डोटासरा हमारे पीसीसी अध्यक्ष है। इनकी हर बात हमको माननी पड़ती है।

सीकरJun 26, 2022 / 11:46 am

Sachin

सीएम बोले, डोटासरा हमारे अध्यक्ष इनकी बात माननी पड़ती है, क्योंकि पार्टी ही सर्वोपरि

सीएम बोले, डोटासरा हमारे अध्यक्ष इनकी बात माननी पड़ती है, क्योंकि पार्टी ही सर्वोपरि

सीकर. नेछवा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि लक्ष्मणगढ़ विधायक गोविंद सिंह डोटासरा हमारे पीसीसी अध्यक्ष है। इनकी हर बात हमको माननी पड़ती है। क्योंकि हमारे लिए पार्टी ही सर्वोपरि है। मुख्यमंत्री गहलोत ने शनिवार को ये बात नेछवा में तब कही जब इससे पहले डोटासरा ने मंच से कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से क्षेत्र के विकास के लिए जो भी मांगा उन्होंने वो सब दिया। पूर्व विधायक सांवरमल मोर के मूर्ति अनावरण समारोह में इस दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि उन्हें सत्ता कार्यकर्ताओं के दम पर मिली है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हर विधायक की मांग पूरी करने की कोशिश करता हूं क्योंकि विधायक जनता की बात ही रखते है। फिर भी कुछ शिकायतें रह जाती है।

हमारे अध्यक्ष यहां से पढ़े यह बड़ी बात
मुख्यमंत्री को संबोधन के दौरान कोठ्यारी स्कूल से निकली देश की प्रतिभाओं की सूची भी सौंपी गई। पर उसे देख उन्होंने कहा कि हमारे पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा यहां से पढ़े हुए है यह बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि यहां शिक्षा के साथ संस्कार भी दिए जा रहे है।

डोटासरा बोले, सीएम से जो मांगा वह सब दिया
कार्यक्रम में पीसीसी अध्यक्ष व लक्ष्मणगढ़ विधायक गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में जो रेकार्ड तोड़ विकास कार्य हुए है उनका पूरा श्रेय मुख्यमंत्री को है। उन्होंने बिना मांगे यहां की जनता के लिए सब कुछ दिया है। यदि यहां की जनता के लिए कुछ भी मांगना भी पड़ा तो उन्होंने कभी मना नहीं की। उन्होंने कहा कि जिसके परिवार का कोई सदस्य राजनीति में नहीं उस परिवार के बेटे को शिक्षा मंत्री का जिम्मा देना बड़ी बात थी। उन्होंने कहा कि लक्ष्मणगढ़ और सीकर में सबसे ज्यादा स्कूल क्रमोन्नत कर शिक्षा की नींव को मजबूत करने का काम किया। उन्होंने कहा कि पिछले कार्यकाल में एक हजार करोड़ की योजना पानी के लिए दी। उन्होंने कहा कि पहले नेछवा इलाके के लोगों को छोटे-छोटे कार्यो के लिए लक्ष्मणगढ़ जाना पड़ता था। लेकिन अब यहां सभी विभागों के कार्यालय खोलने से लोगों को काफी राहत मिली है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आने से पहले लक्ष्मणगढ़ के उप जिला अस्पताल को 41 करोड़ का बजट दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में यहां एक कील भी नहीं लगी। इस बार मुख्यमंत्री बने तो लक्ष्मणगढ़ की झोली में बहुत खुशियां दी है। डोटासरा ने कहा कि देश में आज जिस तरह का वातावरण है उसको समझने की आवश्यकता है।

Home / Sikar / सीएम बोले, डोटासरा हमारे अध्यक्ष इनकी बात माननी पड़ती है, क्योंकि पार्टी ही सर्वोपरि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो