scriptWatch: कचरे की फोटो देख तमतमाए आयुक्त की पार्षदों से झड़प, लोगों ने किया बीच-बचाव | commissioner clashed with the councilors for Lighting and cleaning | Patrika News
सीकर

Watch: कचरे की फोटो देख तमतमाए आयुक्त की पार्षदों से झड़प, लोगों ने किया बीच-बचाव

दीपावली ( Deepawali ) पर शहर के वार्डों में रोशनी व सफाई व्यवस्था को लेकर भाजपा पार्षदों ने बुधवार को नगर परिषद में आयुक्त का घेराव किया। इस बीच आयुक्त और पार्षदों के बीच गर्माहट का माहौल हो गया।

सीकरOct 23, 2019 / 06:40 pm

Naveen

Watch : कचरे की फोटो देख तमतमाए आयुक्त की पार्षदों से झड़प, लोगों ने किया बीच-बचाव

Watch : कचरे की फोटो देख तमतमाए आयुक्त की पार्षदों से झड़प, लोगों ने किया बीच-बचाव

सीकर।

दीपावली ( Deepawali ) पर शहर के वार्डों में रोशनी व सफाई व्यवस्था को लेकर भाजपा पार्षदों ने बुधवार को नगर परिषद में आयुक्त का घेराव किया। इस बीच आयुक्त और पार्षदों के बीच गर्माहट का माहौल हो गया। करीब आधा घंटे तक दोनों पक्षों में बहश चलती रही। बाद में सभी वार्डों में दीपावली से पहले स्ट्रीट लाइट लगाने के आश्वासन के बाद बाद पार्षद मांगे। भाजपा पार्षद सुबह करीब 11 बजे नगर परिषद पहुंच गए। पार्षदों ने आयुक्त श्रवण कुमार विश्नोई चैम्बर में जाकर स्ट्रीट लाइट वितरण में भाजपा पार्षदों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया। आयुक्त ने इसे गलत बताया।

यह भी पढ़ें

4 साल बाद ट्रैक पर उतरी सीकर-जयपुर ट्रेन जनता को नहीं आ रही रास ! जानिए क्या है वजह

इस पर दोनों पक्षों में गर्माहट शरू हो गई। करीब आधा घंटे की बहश के बाद पार्षदों ने दीपावली पर शहर की सफाई व्यवस्था को सुधारने और स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग का ज्ञापन दिया। दरअसल, पार्षदों ने भाजपा पार्षदों के वार्ड में सफाई नहीं होने की बात कहते हुए गंदगी के फोटोग्राफ आयुक्त को दिखा दिए। इस पर आयुक्त पार्षदों पर भडक़ गए। कहा फोटो तो कहीं के भी हो सकते हैं। यह सुन पार्षदों का गुस्सा और बढ़ गया। जिससे दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। जिस पर नगर परिषद कर्मचारियों ने चैंबर में पहुंचकर बीच बचाव किया। काफी देर की जद्दोजहद के बाद मामला शांत हुआ।

Home / Sikar / Watch: कचरे की फोटो देख तमतमाए आयुक्त की पार्षदों से झड़प, लोगों ने किया बीच-बचाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो