scriptगैंगस्टर आनंदपाल गैंग के कुख्यात बदमाश ने पुलिस के समक्ष किया सरेंडर, अपराध छोड़ने का लिया संकल्प | criminal natwar of gangster anandpal gang surrender to sikar police | Patrika News
सीकर

गैंगस्टर आनंदपाल गैंग के कुख्यात बदमाश ने पुलिस के समक्ष किया सरेंडर, अपराध छोड़ने का लिया संकल्प

Criminal Natwar of Anandpal Gangs Surrender to Sikar Police : आनंदपाल गैंग के 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश नटवर उर्फ नट्टू ने बुधवार को पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया।

सीकरAug 21, 2019 / 07:32 pm

Naveen

Criminal Natwar of Anandpal Gangs Surrender to Sikar Police : आनंदपाल गैंग के 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश नटवर उर्फ नट्टू ने बुधवार को पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया।

गैंगस्टर आनंदपाल गैंग के कुख्यात बदमाश ने पुलिस के समक्ष किया सरेंडर, अपराध छोडऩे का लिया संकल्प

सीकर।
Criminal Natwar of Anandpal Gangs Surrender to Sikar Police : आनंदपाल गैंग के 10 हजार रुपए के इनामी बदमाश नटवर उर्फ नट्टू ने बुधवार को पुलिस ( Sikar Police ) के समक्ष सरेंडर कर दिया। उसने कहा कि पुलिस की लगातार दबिश के कारण भागते-भागते काफी थक गया। अब वह अपराध की दुनिया से दूर रहेगा। कई दिनों तक रेलवे स्टेशन और बस स्टैंडों पर भूखे-प्यासे तक सोते थे। पूरा गैंग पुलिस की पकड़ में आ चुका है। पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि 10 हजार रुपए इनामी बदमाश नटवर उर्फ नट्टू पुत्र भंवरलाल निवासी रघुनाथपुरा, लोसल आनंदपाल गिरोह का सर्किय सदस्य रहा है।

यह भी पढ़ें

7 साल की बेटी को लेकर प्रेमी संग भागी शादीशुदा प्रेमिका, पति ने दर्ज करवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

Crime in Sikar : उन्होंने बताया कि पुलिस के दबाव के कारण नटवर ने डीएसपी सिटी सौरभ तिवाड़ी के समक्ष सरेंडर किया। उसने अपराध को छोडकऱ सामान्य स्वच्छ जीवन जीने का संकल्प लिया। उन्होंने बताया कि नटवर के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज है। नटवर ने अपने चाचा झाबरमल से लेनदेन को लेकर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके अलावा झुंझुनूं बाइपास पर राजू ठेहट के गुर्गें मनोज ओला की हत्या का प्रयास में शामिल रहा था। जयपुर ग्रामीण के सरुंड थाने में भी सीकर के बकरा मंडी के व्यापारी से 45 लाख रुपए की लूट की थी। तीनों ही मामलों में वह फरार चल रहा था। नटवर अपने दोस्त पवन और सुभाष बानूड़ा के कारण ही अपराध की दुनिया में शामिल हुआ था। उन्होंने बताया कि नटवर को पकडऩे के लिए एएसपी देवेंद्र शर्मा, दिनेश अग्रवाल, डीएसपी सौरभ तिवाड़ी, कमल सिंह, थानाधिकारी वीरेंद्र शर्मा, एसआई पवन चौबे, मनीष तिवाड़ी, सुनील जागिड़, सिपाही राजपाल का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Home / Sikar / गैंगस्टर आनंदपाल गैंग के कुख्यात बदमाश ने पुलिस के समक्ष किया सरेंडर, अपराध छोड़ने का लिया संकल्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो