scriptराजस्थान में यहां पुलिस की जीप हुई दुर्घटनाग्रस्त, ASI सहित पांच पुलिसकर्मी सुरक्षित बचे | Danta Police Jeep Accident five policeman include ASI remain safe | Patrika News
सीकर

राजस्थान में यहां पुलिस की जीप हुई दुर्घटनाग्रस्त, ASI सहित पांच पुलिसकर्मी सुरक्षित बचे

Police Jeep Accident in Sikar : सीकर जिले के दांतारामगढ़ में देर रात पुलिस जीप एक हादसे का शिकार हो गई। घटना में जीप आगे से क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन, ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया।

सीकरAug 02, 2019 / 02:16 pm

Naveen

Police Jeep Accident in Sikar : सीकर जिले के दांतारामगढ़ में देर रात पुलिस जीप एक हादसे का शिकार हो गई। घटना में जीप आगे से क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन, ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया।

राजस्थान में यहां पुलिस की जीप हुई दुर्घटनाग्रस्त, एएसआई सहित पांच पुलिसकर्मी सुरक्षित बचे

सीकर।
Police Jeep accident in Sikar : सीकर जिले के दांतारामगढ़ में देर रात पुलिस जीप एक हादसे का शिकार हो गई। घटना में जीप आगे से क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन, ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया और जीप में सवार करीब 4 से 5 पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। जानकारी के अनुसार देर रात डीजे ( DJ ) बजने की सूचना मिली थी। जिस पर एएसआई प्रह्लाद मीणा ( ASI Prahlaad Meena ) के नेतृत्व में पुलिसकर्मी पुनियाना जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अचानक जीप के सामने सांड आ गया। सांड का रंग काला होने की वजह से दिखाई नहीं दिया और Police की जीप उसमें जा घुसी। टक्कर के बाद सांड उछलकर दूर जा गिरा जबकि गाड़ी आगे से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। ड्राइवर ने गाड़ी को नियंत्रण में रखा जिससे जीप पलटी नहीं और बड़ा हादसा नहीं हुआ। हादसे में सभी पुलिसकर्मी सुरक्षित बच निकले।

यह भी पढ़ें

साइकिल पर गांव जा रहे पति-पत्नी को कार ने कुचला, पत्नी की दर्दनाक मौत

जीप का नहीं था इंश्योरेंस
एक तरफ आमजन को मोटर व्हीकल के इंश्योरेंस के लिए नसीहत दी जाती है। वहीं दूसरी और खुद ही इसे अनदेखा कर रहे है। इसकी बानगी यह है कि हादसे का शिकार हुई पुलिस जीप का इंश्योरेंस नहीं था। पुलिस जीप क्षतिग्रस्त होने के बाद कानून व्यवस्था बनाने के लिए अन्य कोई साधन भी उपलब्ध नहीं है।

Home / Sikar / राजस्थान में यहां पुलिस की जीप हुई दुर्घटनाग्रस्त, ASI सहित पांच पुलिसकर्मी सुरक्षित बचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो