scriptडिलीवरी ब्वॉय पार्सल में सामान की जगह पत्थर रख कंपनी को लौटाता, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा | delivery boy would return the parcel to the company by placing stones instead of goods | Patrika News
सीकर

डिलीवरी ब्वॉय पार्सल में सामान की जगह पत्थर रख कंपनी को लौटाता, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

डिलीवरी बॉय ऑनलाइन कंपनियों का सामान चोरी कर पार्सल में प्रोडक्ट की जगह मार्बल व ग्रेनाइट के पत्थर की सिल्ली रख कर पार्सल डिलीवरी करता था। डिलवरी बॉय ने ऐसे करके कंपनी को करीब 1.6 लाख रुपए की चपत लगाई।

सीकरApr 07, 2024 / 05:16 pm

Kamlesh Sharma

delivery boy would return the parcel to the company by placing stones instead of goods

डिलीवरी बॉय ऑनलाइन कंपनियों का सामान चोरी कर पार्सल में प्रोडक्ट की जगह मार्बल व ग्रेनाइट के पत्थर की सिल्ली रख कर पार्सल डिलीवरी करता था। डिलवरी बॉय ने ऐसे करके कंपनी को करीब 1.6 लाख रुपए की चपत लगाई।

सीकर। डिलीवरी बॉय ऑनलाइन कंपनियों का सामान चोरी कर पार्सल में प्रोडक्ट की जगह मार्बल व ग्रेनाइट के पत्थर की सिल्ली रख कर पार्सल डिलीवरी करता था। डिलवरी बॉय ने ऐसे करके कंपनी को करीब 1.6 लाख रुपए की चपत लगाई। कंपनी के प्रतिनिधि ने नेछवा थाना में मामला दर्ज करवाया है।

नेछवा थाना पुलिस के अनुसार पवन सिंह (26 ) निवासी कोलीड़ा, सीकर ने मामला दर्ज करवाया है। मामले के अनुसार पीड़ित पवन सिंह ने नेछवा में सेड़ो फैक्स कुरियर कंपनी की फ्रेंचाइजी लेकर दुकान कर रखी है। दुकान से ऑनलाइन कंपनी सहित अनेक कंपनियों के प्रोडक्ट व पार्सल डिलीवरी का कार्य करता है। पवन कुमार ने कुछ माह पहले पार्सल डिलीवरी करने के लिए नौकरी पर विजयपाल को दुकान पर रखा था।

आरोपी विजयपाल पिछले पांच महीने से दुकान पर पार्सल डिलीवरी करने का कार्य कर रहा था। दुकान पर काम करने वाला डिलवरी बॉय कस्टमर की ओर से रिटर्न किए गए पार्सल में ओरिजिनल प्रोडक्ट की जगह पार्सल के बॉक्स में पत्थर रख कर कंपनी को रिटर्न कर देता था। फ्रेंचाइजी संचालक को रिटर्न पार्सल में पत्थर रिटर्न करने की शिकायतें मिलने लगी तो पवन कुमार को डिलीवरी बॉय पर शक हुआ।

पवन कुमार ने डिलीवरी बॉय पर नजर रखना शुरू कर दिया। सामने आया की डिलीवरी बॉय रिटर्न पार्सल में मार्बल व ग्रेनाइट पत्थर की सिल्ली रख कर प्रोडक्ट रिटर्न करता था। डिलीवरी बॉय फ्रेंचाइजी संचालक को पार्सल में से कंपनियों के प्रोडक्ट चोरी कर 1 लाख 6 हजार 941 रुपए का चूना लगा गया।

Home / Sikar / डिलीवरी ब्वॉय पार्सल में सामान की जगह पत्थर रख कंपनी को लौटाता, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो